घाटी में अशांति फैलाने वालों को सुरक्षा बल मुहतोड़ जबाब देंगे- मुख्तार अब्बास नक़वी

मुख्तार अब्बास नकवी, केंद्रीय मंत्री, भारत सरकार से बातचीत के कुछ अंश :

प्रश्न :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी कॉरिडोर का उद्घाटन किया लेकिन अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा है कि अच्छा है आखरी समय में लोग काशी ही आते हैं इस पर आपकी प्रतिक्रिया क्या है ?

उत्तर:

प्रधानमंत्री ने जो कहा वह करके दिखाया , चाहे सपा हो बसपा हो यह लोग केवल घोषणाएं करते थे, अब यह लोग सोच रहे हैं कि हम तो केवल कहते थे मोदी जी ने साकार कर दिया। हमने तो घोषणा की थी मोदी जी ने उस धरती पर उतार दिया उनकी अपनी प्रॉब्लम है। मोदी जी जो कहते हैं वह करते हैं । जो ये लोग बयान दे रहे हैं बकवास बहादुरी कर रहे हैं उनको यह बात समझना चाहिए आप जितना मोदी जी के खिलाफ बोलेंगे जनता उतना मोदी जी के साथ खड़ी रहेगी।

प्रश्न : बसपा प्रमुख मायावती ने सवाल खड़े करते हुए कहा है कि फीता काटने से वोट नहीं मिलता ?

उत्तर:

इन लोगों ने अभी तक केवल फीता काटा है और उसे समझते थे कि उसे वोट की बारिश हो जाएगी। मोदी जी का मसौदा वोट का कभी रहा नहीं मोदी जी ने जो काम किया है विकास किया है समावेशी काम किया है देश को समृद्ध करने के लिए काम किया है देश की धरोहर को बचाने का काम किया है।

प्रश्न : फारुख अब्दुल्ला ने केंद्र सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि देश को एक मजबूत प्रधानमंत्री की जरूरत है आपको क्या लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत नहीं है?

उत्तर: घाटी में अभी तक जो सियासत होती थी वह खानदानी विरासत और पान दानी सियासत होती थी। बौखलाहट में है आतंकियों के संरक्षक में भी जो उनके आते हैं उनमें भी बौखलाहट है पूरे देश और घाटी का शांति अमन और विकास ना कोई बाधित कर पाया है ना कर पाएगा यदि ऐसा किसी ने सोचा तो हमारे सुरक्षा बल उसका मुंह दे मुंहतोड़ जवाब देंगे