नीतीश कुमार का भी नाम बदल दिया जाएगा, बिहार के CM पर क्यों भड़के नित्यानंद राय !

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने पटना में एक पार्क का नाम बदल दिया है। जिसके बाद राजनीति शुरू हो गई है। कंकड़बाग में मौजूद एक पार्क का नाम पहले से कोकोनट पार्क था लेकिन अटल बिहारी वाजपेई के निधन के बाद उनकी मूर्ति लगाई गई थी और नाम अटल पार्क रखा गया था।

अब फिर से इसका नाम कोकोनट पार्क रखा गया है । वन विभाग ने लोकार्पण कार्यक्रम रखा है। इस पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने प्रति्क्रिया दी है।

नित्यानंद राय ने कहा कि हिंदुस्तान और बिहारियो के दिल में अटल बिहारी वाजपेई रहते हैं पार्क का नाम बदलकर अटल बिहारी वाजपेई के नाम को धूमिल करना चाहते हैं। नाम बदलकर देखिए बिहार की जनता किस प्रकार से आपसे पूछता है कि आपने कितना बड़ा अपराध किया है ,यह बड़ा बदलाव है। भारत रत्न है वह और नाम बदलना अपमानजनक है अगर नहीं रोका गया तो तेजस्वी भी एक दिन नाम आपका बदल देंगे । नीतीश कुमार से आग्रह है कि नाम नहीं बदल जाए जो है वहीं रहने दिया जाए।

हालांकि जनता दल यूनाइटेड ने आरोप लगाया है कि भारत की कानून व्यवस्था से बेहतर पाकिस्तान की कानून व्यवस्था है। इस पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि जदयू के लोगों को एक बार पाकिस्तान घूम कर आना चाहिए। वहां की महंगाई आतंकवाद को देखना चाहिए ।

भारत की जनता पाकिस्तान मुर्दाबाद कहती है लेकिन जनता दल यूनाइटेड आरजेडी और कांग्रेस के लोग पाकिस्तान जिंदाबाद कहते हैं। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर कहा कि नीतीश कुमार तेजस्वी ने अपराधियों के हवाले बिहार कर दिया है।

पिछले 1 साल में जो अपराध का ग्राफ में बढा है काफी चिंताजनक है। अपराधियों के कारण बिहार के लोग खौफ में है बिहार में लगातार भ्रष्टाचार अपराध हो रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद को सुशासन बाबू बताते हैं ….सुशासन बाबू नहीं कुशासन बाबू है नीतीश कुमार …