ओपी राजभर ने किया CM के बयान पर पलटवार, कहा इस सरकार में सिर्फ़ हुई ब्राह्मण और अन्य बिरादरी पर कार्रवाई

हरदोई, यूपी। हरदोई मे आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी व सुहेलदेव भारती समय पार्टी गठबंधन के प्रतियाशी सुनील अर्कवंशी के समर्थन में जनता के घर घर जाकर जनसम्पर्क कर वोट देने की अपील की।

सण्डीला पहुंचे ओम प्रकाश राजभर ने सीएम के रिपोर्ट कार्ड वाले तंज पर कहा कि उत्तरप्रदेश की भाजपा की सरकार पूर्ण रूप से ठाकुरों की सरकार है। उन्होंने भाजपा सरकार पर दलितों, पिछड़ों, ब्राह्मणों और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार करने का इल्जाम लगया। उन्होंने कहा बिकरु कांड में ब्राह्मण होने के कारण खुशी दुबे को जेल भेज दिया गया और जबकि योगी के बिरादर 25 हजार का इनामी बाहर घूम रहा है उसको गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं है। योगी का बुलडोजर मात्र ब्राह्मण, दलित, पिछड़े और मुस्लिमों के घरों पर चलेगा किसी ठाकुर के घर पर नही चलेगा।

ओपी राजभर ने कहा कि दिल्ली में जमात के लोगों पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाकर मुक़दमे दर्ज किए गए जबकि गृह मंत्री स्वयं उत्तरप्रदेश में पर्चों पर थूक लगाकर कोरोना बांट रहे हैं अखिलेश यादव पर टिप्पणी के पलटवार पर राजभर ने कहा गृह मंत्री अमितशाह जुमला मंत्री का है।कहा कि 15 लाख रुपए, दो करोड़ युवाओं को नौकरी, महंगाई कम करने की जुमलेबाजी करके पूर्व चुनाव में जनता को धोखा देकर वोट लिए।उत्तरप्रदेश की जनता अब इनकी जुमलेबाजी समझ चुकी है। इस दौरान उन्होंने जातिवाद पर भाजपा को घेरते हुए कहा कि चुनाव के समय धर्म का मुखौटा पहन कर भाजपा अपना काम निकलती है बाद में सब भूल जाती है। जनता सब जान चुकी है उन्होंने कहा 10 मार्च के बाद योगी कहेंगे कि चल सन्यासी मन्दिर में।

रिपोर्ट- आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *