Parineeti Raghav Wedding: परिणीत चोपडा और राघव चढ्ढा की शादी में पहुचे दिग्गज

Parineeti Raghav Wedding

Parineeti Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चढ्ढा की शादी 24 सितंबर यानी कि आज उदयपुर के द लीला पैलेस होटल में होने जा रही है।

Parineeti Raghav Wedding

Parineeti Raghav Wedding: राघव और परिनीति की शादी में शामिल होने के लिए कई मेहमान उदयपुर पहुंच चुके हैं। इस बीच राघव परिणीति की शादी का पूरा शेड्यूल भी सामने आ गया है। जिसमें बताया जा रहा है कि कब शादी होगी, बारात कब पहुंचेगी, जयमाला कब होगा। शादी के फेरे कब लिए जाएंगे ।तो चलिए आपको भी बताते हैं।

इसे भी पढे़ं:-Parineeti Raghav wedding:प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट, क्या बहन की शादी में शामिल नहीं होगी?

दोपहर 1:00 बजे राघव चड्ढा की सेहरा बंदी होगी

2:00 बजे बारात जाएगी

दोपहर 3:30 बजे का वक्त है जयमाला होगा

शाम 4:00 बजे शादी के फेरे लिए जाएंगे

शाम 6:30 बजे परिणीति चोपड़ा की विदाई होगी

और आज ही शाम 8:30 बजे रिसेप्शन भी रखा गया है।

गौरतलब है कि दो राज्यों के मुख्यमंत्री उदयपुर पहुंच चुके हैं। शनिवार शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ उदयपुर पहुंचे हैं। दोनों का एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ ।इससे पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद अपनी पत्नी सुनीता के साथ उदयपुर पहुंच चुके हैं।

टीएमसी के सांसद डेरेक भी उदयपुर पहुंच चुके हैं। शादी समारोह में कई और नेताओं और सिनेमाजगत के लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है ।इस शादी में शामिल होने के लिए मशहूर निदेशक करण जौहर , ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेते कई दिग्गज पहुच रहे है। हालाकि अभी तक प्रियंका चोपडा की कोई खबर नही है कि वो शादी में आ रही है कि नहीं।टीएमसी के सांसद डेरेक भी उदयपुर पहुंच चुके हैं। शादी समारोह में कई और नेताओं और सिनेमाजगत के लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है ।इस शादी में शामिल होने के लिए मशहूर निदेशक करण जौहर , ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेते कई दिग्गज पहुच रहे है। हालाकि अभी तक प्रियंका चोपडा की कोई खबर नही है कि वो शादी में आ रही है कि नहीं।

इसे भी पढे़ं:-Canada India Issue: 68 हजार करोड़ हर साल कनाडा में पढने के लिये खर्च करते है पंजाब के छात्र,क्या पड़ेगा असर