India Bharat Issue: पीएम मोदी ने इंडिया और भारत मामले पर मंत्रियों को दी हिदायत

Narendra Modi PM Bharat

India Bharat Issue: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्र परिषद की बैठक में भारत और इंडिया विवाद पर मंत्रियों को कुछ ना बोलने की हिदायती है। सूत्रों की मां ने तो शर्तों के साथ प्रधानमंत्री ने सनातन धर्म विवाद पर बोलने की छूट दी है।।

India Bharat Issue

सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों से कहा है की अधिकृत व्यक्ति के अलावा कोई भी मंत्री जी-20 की बैठक पर ना बोले। India Bharat Issue प्रधानमंत्री ने इसके अलावा बस पुल इस्तेमाल करने की विशेष जोर दिया है। सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री ने कहा है कि 9 तारीख को आयोजित रात्रि भोज में हिस्सा लेने वाले मंत्री अपनी गाड़ियों से संसद भवन परिषद पहुंचे और बसों में बैठकर वेन्यू तक जाएं।

इसे भी पढे़ं:New Parliament Inauguration: गणेश चतुर्थी के दिन होगा नए संसद भवन का उद्घाटन सत्र

जी-20 रात्रिभोज

रात्रि भोज में आयोजित आमंत्रित मुख्यमंत्री भी अपने काफिले के साथ संसद भवन परिषद पहुंचेंगे और वहां से बसों में ही बैठकर जाएंगे। रात्रि भोज के लिए मंत्रियों और मुख्यमंत्री को संसद भवन परिसर में शाम 5:50 तक पहुंचना होगा।

इसे भी पढे़ं:Mulayam Singh Yadav: क्या अखिलेश यादव भूल गये अपने पिता का सपना !

केंद्रीय मंत्री अमित शाह पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे और यह मुलाकात वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर होगी सूत्रों का कहना है कि केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और कई अधिकारी भी इस मुलाकात के दौरान मौजूद रह सकते हैं।

इसे भी पढे़ं:-Sonia Gandhi Letter: सोनिया गांधी के PM मोदी को लिखा पत्र-संसद का एजेंडा क्या है ?