Rahul Gandhi Interview: राहुल गांधी ने लिया सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू ,अडानी और पुलवामा पर पूछे कई सवाल

Rahul gandhi interview with Satyapal Malik

Rahul Gandhi Interview: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक एक इंटरव्यू लिया है।

Rahul Gandhi Interview

Rahul Gandhi Interview: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू लिया है जिसमें राहुल गांधी ने इस दौरान सत्यपाल मलिक से जम्मू कश्मीर के हालात गौतम अडानी और पुलवामा आतंकी हमले के मसले पर सवाल पूछे। इसके अलावा सत्यपाल मलिक के राजनीतिक सफर को भी लेकर राहुल गांधी ने कई बातें पूछे है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस इंटरव्यू को यूट्यूब और ट्विटर के जरिए शेयर किया है। इस इंटरव्यू में सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर से सरकार पर पुलवामा अटैक को लेकर निशाना साधा और इसे मोदी सरकार की असफलता करार दिया है।हालाकि ये पहली बार नही है जब सत्यापाल मलिक ने केन्द्र सरकार के खिलाफ बोला है इससे पहले भी इसी तरह के बयान देते आये है ।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: धन आने पर कभी ना करें यह 4गलती, छिन जाएगा चैन सुख

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का इंटरव्यू लिया है जिसमें राहुल गांधी ने इस दौरान सत्यपाल मलिक से जम्मू कश्मीर के हालात गौतम अडानी और पुलवामा आतंकी हमले के मसले पर सवाल पूछे। इसके अलावा सत्यपाल मलिक के राजनीतिक सफर को भी लेकर राहुल गांधी ने कई बातें पूछे है।कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस इंटरव्यू को यूट्यूब और ट्विटर के जरिए शेयर किया है। इस इंटरव्यू में सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर से सरकार पर पुलवामा अटैक को लेकर निशाना साधा और इसे मोदी सरकार की असफलता करार दिया है।हालाकि ये पहली बार नही है जब सत्यापाल मलिक ने केन्द्र सरकार के खिलाफ बोला है इससे पहले भी इसी तरह के बयान देते आये है ।

इसे भी पढे़:-NCERT Books: एनसीईआरटी की किताबों में इंडिया की जगह लिखा होगा भारत पैनल के प्रस्ताव को मिली मंजूरी