नए घर में जल्द ही शिफ्ट हो सकते हैं राहुल गांधी

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जल्दी ही नया घर मिल सकता है। सूत्रों की माने तो राहुल गांधी के लिए नए घर की तलाश पूरी हो चुकी है इसका मोबाइल अभी किया जा सकता है और जल्द ही वह इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं।

राहुल गांधी जिस घर में शिफ्ट होने वाले हैं कांग्रेस के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री रहे दिवंगत शीला दीक्षित का है।

संभावना है कि राहुल गांधी जल्दी ही शीला दीक्षित के निजामुद्दीन स्थित फ्लैट में शिफ्ट हो सकते हैं। अभी तक इस घर में शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित रह रहे थे लेकिन अब वे इसके पास ही स्थित अपनी मौसी के घर में शिफ्ट होने वाले है ।

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी को यह घर पसंद आया और उन्होंने रेंट पर इसमें शिफ्ट होने पर सहमति जताई है। यानी कि राहुल गांधी अब किराए के घर में रहेंगे राजनीति में उतरने के बाद यह पहली बार होगा जब राहुल गांधी किराए के घर में रहने जा रहे हैं हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं हुई है।

सूत्रों की माने तो राहुल गांधी की चीन में 1 सप्ताह पहले फ्लैट देखने गई थी और उन्हें घर पसंद आया है क्योंकि संदीप दीक्षित दूसरे घर में जा रहे हैं इसलिए राहुल गांधी अब इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं फिलहाल अंतिम फैसला लिया जाना अभी बाकी है।

गौरतलब है कि इसी साल गुजरात के एक कोर्ट ने राहुल गांधी को 2019 में मोदी सरनेम वाले बयान पर आपराधिक मानहानि का दोषी पाया था ।

कोर्ट ने राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई थी जिसके बाद कांग्रेस को नेता को अपनी लोकसभा सदस्यता गंवानी पड़ी थी । लोकसभा सदस्यता जाने के बाद राहुल गांधी को उनके सरकारी आवास खाली करने का नोटिस मिला था जिसके बाद उन्होंने 12 तुगलक लेन वाला बंगला खाली कर दिया । फिलहाल में अभी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ 10 जनपद में रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *