Rajasthan: राजस्थान मणिपुर जैसी घटना पर जेपी नड्डा ने कहा-शासन व्यवस्था पूरी तरह से चौपट

JP Nadda, BJP

Rajasthan: राजस्थान के प्रतापगढ़ में मणिपुर जैसा घटना सामने आया है एक महिला को उसके ससुराल वालों ने गांव में बिना कपड़ों के घुमाया जिस पर अब राजनीति तेज हो गई है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नेता ने राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोला और कहां के राजस्थान में शासन व्यवस्था गायब है। जेपी नड्डा (JP Nadda) नेता ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gahlot) राज्य पर ध्यान देने की जगह दिल्ली में आलाकमान को खुश करने में लगे हैं।

Rajasthan

Rajasthan: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर लिखा है कि राजस्थान के प्रतापगढ़ का वीडियो चौंकाने वाला है। इससे भी बुरी बात यह है कि राजस्थान में शासन व्यवस्था पूरी तरह से नदारत है। मुख्यमंत्री (Ashok GAhlot) और मंत्री आपसी झगड़ों को निपटाने में बिजी हैं। और बचा हुआ समय दिल्ली में एक राजवंश को खुश करने में बीत रहा है।

जेपी नड्डा ने आगे लिखा है कि इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। राज्य में महिला सुरक्षा के मुद्दे को पूरी तरह से नजर अंदाज किया जा रहा है। आए दिन महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न की कोई न कोई घटना सामने आती है। जनता राज्य सरकार को सबक सिखाएगी।

इसे भी पढे़:-INDIA Alliance Logo: इंडिया गठबंधन का नया लोगो नहीं होगा लांच, वन नेशन वन इलेक्शन पर होगा चर्चा

जेपी नड्डा ने आगे लिखा है कि इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। राज्य में महिला सुरक्षा के मुद्दे को पूरी तरह से नजर अंदाज किया जा रहा है। आए दिन महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न की कोई न कोई घटना सामने आती है। जनता राज्य सरकार को सबक सिखाएगी।

इसके अलावा राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने लिखा है कि प्रतापगढ़ जिले की पहाड़ ग्राम पंचायत दरियाबाद में गर्भवती महिला को सरेआम निर्वस्त्र करने का अश्लील वीडियो सामने वायरल होता जा रहा है। घटना की प्रशासन को खबर तक नहीं है प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध इस कदर पर प्रश रहे हैं कि आए दिन राजस्थान को शर्मिंदा होना पड़ रहा है।

पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने घटना पर खडा किया सवाल

हालांकि घटना का वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। अशोक गहलोत ने ट्विटर पर लिखा है। ससुराल पक्ष के आपसी पारिवारिक विवाद में ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक महिला को निर्वस्त्र करने का वीडियो सामने आया है। पुलिस महानिदेशक को एडीजी क्राइम को मौके पर भेजना और इस मामले में कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। सभी समाज में इस तरह के अपराधियों की कोई जगह नहीं है इन अपराधियों को जल्द से जल्द सलाखों में के पीछे डालकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर सजा दिलवाई जाएगी।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने 5 दिन तलब किया रिपोर्ट

इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग में राजस्थान के प्रतापगढ़ में हुए इस घटना की निंदा की है। महिला आयोग ने ट्विटर पर लिखा है कि एक महिला के साथ छेड़छाड़ की गई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।रेखा शर्मा ने राज्य के डीजीपी को दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने और आवश्यक आईपीसी प्रावधान लागू करने का निर्देश दिया है 5 दिनों में रिपोर्ट भी तलब किया।

इसे भी पढे़:-Punjab IAS suspension: IAS निलंबन मामले में सुनील जाखड़ ने बोला हमला- कहा बिना देखे CM मान ने कैसे किया हस्ताक्षर