Reliance Jio Recharge Offer: जिओ का बंपर ऑफर यूजर्स को हर रिचार्ज में मिलेगा कैशबैक को रीवार्ड प्वाइंट्स

jio recharge

Reliance Jio Recharge Offer: टेलीकॉम सेक्टर ने रिलायंस जिओ का बडा नाम है जिओ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है जिओ के पास देश भर में 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक है।अपने ग्राहकों के लिए कंपनी आए दिन नए-नए ऑफर्स देती रहती है।

Reliance Jio Recharge Offer

Reliance Jio Recharge Offer: अगर आप जियो यूजर है तो आपके लिए अच्छी खबर है जियो रिलायंस लिमिटेड टाइम के लिए यूजर्स को शानदार ऑफर्स दे रही है। कंपनी यूजर्स को रिचार्ज प्लान में ₹500 तक का रिवॉर्ड और ₹50 तक का कैशबैक दे रही है। इस ऑफर में आप महंगे रिचार्ज का फायदा सस्ते में उठा सकते हैं। आपको बता दें कि जिओ अलग-अलग मोबाइल वाइलेट्स पेमेंट एप्स के माध्यम से कैशबैक का ऑफर दे रही है। अगर आप कंपनी के नए यूजर है तो पहले तीसरे रिचार्ज पर खास रीवार्ड्स का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि आपको ध्यान रखना होगा कि आप जियो के इन ऑफिस का फायदा सिर्फ 31 अक्टूबर तक उठा सकते हैं।

अगर आप नए सब्सक्राइबर और फोन पर के जरिए रिचार्ज करते हैं तो आपको ऑफर में ₹500 तक के रिवॉर्ड मिल सकते हैं। इसी तरह मौजूदा ग्राहक को ₹400 तक के रिवॉर्ड पहले तीसरे रिचार्ज प्लान पर दिए जाएंगे।

अगर आप जियो नंबर को अमेजॉन पर रिचार्ज करते हैं तो नहीं यूजर्स को ₹50 तक का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा पुराने ग्राहकों को ढाई सौ रुपए तक के रीवार्ड्स प्वाइंट्स मिलेंगे अगर आप अमेजॉन पे लेटर सर्विस लेते हैं तो इसमें कंपनी भी ₹25 तक का कैशबैक ऑफर करती है।

अगर आप रिचार्ज के लिए मोबिक्विक का इस्तेमाल करते हैं तो आपको जिओ न्यू कोड के साथ ₹50 का फ्लैट कैशबैक मिलेगा इसके अलावा जिओ चिप कोड के साथ ₹25 का कैशबैक मिलेगा इस प्लेटफार्म में पुराने यूजर्स को ढाई सौ रुपए तक का कैशबैक मिलेगी।

इसे भी पढे:-Chandra Grahan: साल का आखिरी चंद्र ग्रहण जल्द जाने भारत में कब और कितने बजे लगेगा