RPI: पूरे देश में एनडीए प्रत्याशियों का समर्थन करेगी आरपीआई-रामदास आठवले

RPI: बाबासाहेब के सपनों का भारत का निर्माण कर रहे है नरेंद्र मोदी

RPI

RPI: चार सौ पार आंकड़े के साथ तीसरी बार प्रधानमन्त्री बनेंगे नरेंद्र मोदी -रामदास आठवले

40 सीटों की संख्या पर भी नहीं पहुंच पाएगी कांग्रेस, अन्याय यात्रा निकाल रहे हैं राहुल गांधी

नई दिल्ली : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्यमंत्री मा. रामदास आठवले ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया देशभर में भाजपा नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशियों का पुरजोर समर्थन करेगी व यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में एनडीए तीसरी बार भारी बहुमत के साथ सरकार बना इतिहास रचेगी।

आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. रामदास आठवले ने कहा कि इंडी महागठबंधन समेत तमाम विरोधी दल एनडीए पर संविधान बदलने का मनगढ़ंत आरोप लगाकर सरकार के विरूद्ध दुष्प्रचार कर रहे हैं, इसलिए देश की जनता से मैं अपील करता हूं कि विपक्षी दलों को लोकसभा चुनाव में उनके दुष्प्रचार के लिए उन्हें सबक सिखाने का काम करे।

केंद्रीय मंत्री मा.रामदास आठवले ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी संविधान निर्माता बाबासाहेब के संविधान को प्रेरणा स्रोत मानते हुए बाबासाहेब के सपनों का भारत बनाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 40 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी।

नई दिल्ली  में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि विगत 10 वर्षो में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सरकार ने सभी वर्गों को न्याय देने का काम किया है। खाद्धान्न योजना के माध्यम से जहाँ सभी लोगों को निरन्तर खाद्धान्न की आपूर्ति की गई, वहीं प्रधानमंत्री मुद्रा लोन योजना के माध्यम से युवा व्यापारियों को नए और पुराने चल रहे बिज़नस को आगे बढाने या उन्हें बढ़ावा देने के लिए लोन और आर्थिक सहायता मुहैया कराई गयी ।

मा. रामदास आठवले ने कहा कि केन्द्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का परिणाम है कि पूरा देश मा. नरेंद्र मोदी जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है व आने वाले लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए एनडीए गठबंधन 400 सीटों का आंकड़ा पार करेगा।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि किसान, मजदूर, दलित ,अनुसूचित जाति व जनजाति के उत्थान के लिए नरेन्द्र मोदी जी द्वारा चलाई गई योजनाओं का व्यापक प्रभाव पड़ा है।

मा .रामदास आठवले ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में अनुसूचित जाति से सम्बन्ध रखने वाले रामनाथ कोविंद तथा अनुसूचित जनजाति से माननीया द्रौपदी मुर्मू जी संविधान के उच्चतम पद पर पहुँची है, जो भारत में सभी वर्गों को एक समान अधिकार मिलने का प्रतीक है।

  मा. रामदास आठवले ने लोकसभा चुनाव में देश के दलित वर्ग का आह्वान करते हुए कहा कि संविधान निर्माता बाबासाहेब के विचारों को जन जन तक पहुँचाने वाले मा.नरेन्द्र मोदी  जी के साथ जुड़ें व समय समय पर मा.नरेंद्र मोदी सरकार के विरूद्ध संविधान बदलने का मनगढ़त आरोप लगा जनता को दिग्भ्रमित करने वाले कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों को लोकसभा चुनाव में करारा जवाब दें।

आठवले ने कहा कि महाराष्ट्र में शिरडी सहित दो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के संदर्भ में वह देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा जी से भेंट कर उन्हें पत्र सौंपा हैं और उन्हें पूर्ण विश्वास है कि उनके पत्र का सकारात्मक परिणाम उन्हें मिलेगा।

 केंद्रीय मंत्री  आठवले ने कहा कि राहुल गांधी जी भारत जोड़ो यात्रा का काम तो करते हैं किन्तु उनकी यात्रा का असली मकसद भारत को तोड़ने का है व कांग्रेस न्याय देने की बजाय अन्याय देने का काम कर रही है।

रामदास आठवले जी ने कहा कि गरीबी हटाओ का नारा देने वाली कांग्रेस सरकार ने गरीबी के स्थान पर गरीबों को ही हटा दिया।

  रामदास आठवले ने कहा कि देश के सभी राज्यों में आरपीआई की कार्यकारिणी व पदाधिकारी एक साथ पूरे देश में एनडीए प्रत्याशियों को जिताने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे व उन्हें पूर्ण विश्वास है कि आने वाले दिनों में प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल कर नरेन्द्र मोदी जी लगातार तीसरी बार देश का नेतृत्व करेंगे।

इसे भी पढ़े:-Electoral Bond Case: सुप्रीम कोर्ट का आदेश, कल सभी आंकड़े पेश करें एसबीआई