Sanjay Singh Arrest: शराब घोटाला मामले में ED ने संजय सिंह को किया गिरफ्तार, केजरीवाल बोले चुनाव तक कई विपक्षी नेता होंगे अरेस्ट

Sanjay Singh Arrest: प्रवर्तन निदेशालय ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh)को गिरफ्तार कर लिया है ।

Sanjay Singh Arrest

Sanjay Singh Arrest: इस मामले पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने कहा कि चुनाव तक यह कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे। हालांकि गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल संजय सिंह के आवास पर पहुंचे जहां पर उन्होंने उनकी पत्नी सुनीता से मुलाकात की।

गौरतलब है कि दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किया। केंद्रीय एजेंसी संजय सिंह को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर सकती है।

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि जहां पर जनता साथ ना दे वहां ED के जरिए डराना ना मोदी जी की फितरत बन गई है। लेकिन हम किसी और मिट्टी के बने हुए हैं डरने वाले नहीं है संजय सिंह जिंदाबाद!

इसके अलावा दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली (Arvinder Singh Lavly) ने कहा कि कांग्रेस किसी भी अनियमितता का समर्थन नहीं करती है एजेंसी का दुरुपयोग भी नहीं होना चाहिए। एजेंसी का दुरुपयोग हो रहा है।

संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के ऑफिस में एक बड़ी बैठक बुलाई गई ।सूत्रों की माने तो पार्टी अब आगे की रणनीति पर चर्चा करेगी।

हालांकि इससे पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से संजय सिंह का एक भावुक करने वाला वीडियो शेयर किया गया था जिसमें वह गिरफ्तारी के बाद ED की टीम के साथ जाने से पहले अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें संजय सिंह को अपनी मां से कहते हुए देखा जा सकता है। चिंता ना करो, हिम्मत रखो… आम आदमी पार्टी ने कैप्शन में लिखा है जिसके सिर पर मां का आशीर्वाद हो उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता। हर क्रांतिकारी को जेल देखनी होती है आप संजय सिंह को भी यह सौभाग्य प्राप्त हुआ है ना डरे थे ना डरेंगे अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे।

इसे भी पढ़े:-Sanjay Singh ED Raid: 1000 से ज्यादा छापे, नतीजा शून्य, संजय सिंह पर ED के एक्शन से गुस्से में AAP, बोले- ये काल्पनिक घोटाला