सपने में छिपकली देखने का का क्या मतलब होता है

Sapne Me Chipkali Dekhna

Sapne Me Chipkali Dekhna: सपने में छिपकली देखने का क्या मतलब होता है सपने में छिपकली का दिखाना काटना या मारना किस बात की ओर संकेत देता है क्या यह अच्छा है या फिर बुरा सपना है जानिए छिपकली से जुड़े सपना के विषय में

Sapne Me Chipkali Dekhna

Sapne Me Chipkali Dekhna: आमतौर पर इंसान को तरह-तरह के सपने आते हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि छिपकली का सपना देखा है तो क्या वह अच्छा है या बुरा है शास्त्र के मुताबिक इस सपने का अर्थ शुभ भी हो सकता है और अशुभ भी सपना का शुभ अशुभ होना इस बात पर आधारित है कि छिपकली आपको किस तरह से दिखाई दी है आईए जानते हैं छिपकली से जुड़े सपना के बारे में।

सपने में छिपकली को मारना आप सपने में छिपकली को मारते हैं देखते हैं तो यह शुभ सपना है सपना शास्त्र के मुताबिक कैसे सपनों को देखने का मतलब है कि आपकी परेशानियां शीघ्र ही दूर होने वाली है।

सपने में छिपकली को डरते देखना

अगर आपके सपने में छिपकली आपसे से डर रही हैं और आपको देखकर भाग रही है शुभ संकेत है सपने में छिपकली को भागते हुए देखने का मतलब है कि आपके ऊपर आने वाली विपत्ति जल्द ही खत्म होने वाली है।

सपने में छिपकली को घर में घुसते हुए देखना अगर आप सपने में छिपकली को घर में घुसते हुए देखते हैं तो यह अशुभ संकेत है सपना का मतलब है कि आने वाले समय में आपके घर में कोई बड़ी मुसीबत आ सकती है

सपने में छिपकली को कीड़े मकोड़े खाते देखना अगर आप सपने में छिपकली को कीड़े मकोड़े खाते दिखाई दे रहे हैं इसका मतलब है कि आपका कोई बड़ा नुकसान हो सकता है आर्थिक संकट हो सकता है।

सपने में छिपकली का बच्चा देखना अगर आप सपने में छिपकली का बच्चा देखते हैं तो यह अशुभ सपना है इसका मतलब है कि आपका कोई कार्य रुकने वाला है ऐसे आप सावधान हो जाए ।

इसे भी पढ़े : –Sapne Mein Chai Peena: सपने में चाय पीना कैसा होता है