Shahjahan Shekh News: शाहजहां शेख के वकील से हाई कोर्ट के जज ने कहा आपका ही इंतजार कर रहे थे.. 42 मामले लंबित कहां थे फरार

Shahjahan Shekh News: संदेश खाली के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी हो चुकी है। उसे बशीरहाट कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे 10 दिन की पुलिस डिमांड में भेज दिया है।

Shahjahan Shekh News

Shahjahan Shekh News: इसके बाद शाहजहां शेख के वकील ने कोलकाता हाई कोर्ट में टीएमसी नेता की जमानत याचिका के लिए याचिका दाखिल की तो हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस ने कहा की अद्भुत हम लोग आपका ही इंतजार कर रहे थे। 42 मामले लंबित है इतने दिनों से कहां फरार थे। हाई कोर्ट ने शाहजहां से की जमानत पर जल्द सुनवाई से इनकार कर दिया।

कोलकाता हाई कोर्ट में शेख शाहजहां शेख के वकील ने कहा कि मेरे मुव्वकिल शाहजहां शेख को गिरफ्तार किया गया है। वकील ने यह भी कहा की अग्रिम जमानत के लिए मेरे वकील की अर्जी लंबित थी और हाल ही में उसका निपटारा हुआ था ट्रायल कोर्ट के सामने मामले अभी भी लंबित है इस पर चीफ जस्टिस ने वकील से कहा कि अगले 10 वर्षों तक आपके पास बहुत काम होगा । मगर आपके पास किसी अन्य संक्षिप्त विवरण के लिए समय नहीं होगा। वकील ने कहा मैं रेगुलर जमानत के लिए आवेदन दाखिल नहीं कर सकता। क्या इसे सूचीबद्ध किया जा सकता है।

चीफ जस्टिस ने कहा वह तुम्हें 10 साल तक व्यस्त रखेगा। तुम आवेदन दाखिल करो उसे व्यक्ति के प्रति कोई सहानुभूति नहीं हाई कोर्ट ने कहा की अर्जी दाखिल करने सोमवार को लिए तब तक देखते हैं। कोलकाता हाई कोर्ट ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख की जमानत याचिका पर जल्द सुनवाई से इनकार कर दिया । आपको बता दें कि शेख शाहजहां के वकील राजा भौमिक ने कहा कि पुलिस ने 14 दिन की हिरासत मांगी थी लेकिन कोर्ट ने 10 दिन का रिमांड में भेज दिया है। 10 मार्च को फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि 55 दिनों के मशक्कत के बाद संदेश खाली के मास्टरमाइंड शाहजहां शेख को गिरफ्तार किया गया है। नॉर्थ 24 परगना के मीना खान इलाके से उसकी गिरफ्तारी हुई। पिछले 5 जनवरी से शाहजहां शेख फरार चल रहा था। शाहजहां शेख के खिलाफ अलग-अलग मामलों में 49 फिर दर्ज है शेख पर संदेश खाली में महिलाओं के साथ दुष्कर जमीन हड़पने राशन घोटाला हत्या और ईडी जैसे कई मामले दर्ज है।

इसे भी पढे़:-Himachal Politics: 6 विधायकों की सदस्यता जाने से बदल गया नंबर गेम, कांग्रेस या बीजेपी किसको फायदा