Kedarnath Temple in Delhi: केदारनाथ से गायब हुआ 228 किलो सोना अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने लगाया आरोप

Swami Avimukteshwaranand saraswati

Swami Avimukteshwaranand Saraswati: देश की राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में केदारनाथ मंदिर बनाने को लेकर देश के कई स्थानों पर विरोध शुरू हो गया है। अब ज्योर्तिमठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने इसको लेकर कई आरोप लगाए हैं । उन्होंने कहा है कि केदारनाथ में सोने का घोटाला हुआ है। उस मुद्दे को क्यों नहीं उठाया जाता शंकराचार्य ने यह भी पूछा है कि वहां घोटाला करने के बाद अब दिल्ली में केदारनाथ का निर्माण कराया जाएगा फिर एक घोटाला होगा।

Swami Avimukteshwaranand Saraswati

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा 228 किलो सोना गायब कर दिया गया जिसकी आज तक कोई जांच नहीं बैठाई गई इसके लिए जिम्मेदार कौन है? अब यह कहां जा रहा है कि दिल्ली में भी केदारनाथ बनाएंगे ऐसा नहीं हो सकता यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वह मेरे पास आए प्रणाम किया हमारा जो नियम है हमने उन्हें आशीर्वाद दिया नरेंद्र मोदी हमारे दुश्मन थोड़े हैं हम उनके हितेषी हैं हमेशा उनके हित चाहते हैं जब उनसे कोई गलती हो जाती है तो हम उसको भी लेकर बोलते हैं।

गौरतलब है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी के बाद शनिवार को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे। शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती भी मौजूद थे पीएम मोदी ने अनंत राधिका को आशीर्वाद देने के पास स्वामी अभी मुक्तेश्वर आनंद के पास गए और उनसे आशीर्वाद लिया।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: आचार्य़ चाणक्य के ये बाते अपनाकर बन सकते है सफल