Telangana Assembly Election: चुनावी सभा में पर्सनल हुए ओवैसी, कुंवारे राहुल गांधी को दी सलाह

ovaisi

Telangana Assembly Election: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान एआइएमआइएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किया।

Telangana Assembly Election

Telangana Assembly Election: ओवैसी ने कहा कि जो लोग शादी नहीं करते पर अपनी बाद दूसरों पर निकालते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी इशारों इशारों में इसी तरीके से हमला बोला है। दरअसल असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन ने तेलंगाना में केवल 9 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसके बाद कांग्रेस और एआईएमआईएम के बीच जुबानी जंग चल रही है। मंगलवार को हैदराबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने शादी न करने वालों को लेकर व्यक्तिगत तौर पर राहुल गांधी पर निशाना साधा। बिना नाम लिए हुए ओवैसी ने कहा कि इस दुनिया में कभी भी सिंगल नहीं रहना चाहिए क्योंकि जो सिंगल रहता है वह अपनी बाद दूसरों पर निकलता है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जीवन में एक बात याद रखनी चाहिए कि दुनिया में कभी अकेले मत रहो घर पर हमेशा कोई न कोई होना चाहिए जिनके पास कोई नहीं होता उनकी निराशा दूसरों पर निकालते है। देश में एक जोड़ी है राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी जिनके पास घर पर कोई नहीं है और दोनों ने अपनी हताशा और अकेलापन की भड़ास दूसरों पर निकाते है इसलिए वह मेरे पीछे हैं ओवैसी के इस बयान के बाद भीड़ में जमकर तालियां और नारेबाजी होने लगी।

इसे भी पढे़;-Chanakya Niti: धन आने पर कभी ना करें यह 4गलती, छिन जाएगा चैन सुख