Telangana CM KCR: मुख्यमंत्री केसीआर पलामुरु रंगारेड्डी लिफ्ट परियोजना का शुभारंभ करेंगे 16 तारीख को

Telangana CM KCR: पलामुरु रंगारेड्डी लिफ्ट योजना से दक्षिण तेलंगाना के गांवों को पीने का पानी उपलब्ध होगा

Telangana CM KCR

हैदराबाद। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पलामुरु रंगारेड्डी लिफ्ट परियोजना का इस महीने की 16 तारीख को शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री केसीआर नरलापुर में इसका शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री केसीआर कृष्णम्मा की विशेष पूजा करेंगे। पलामुरु रंगारेड्डी लिफ्ट योजना से दक्षिण तेलंगाना के गांवों को पीने का पानी और सिंचाई जल उपलब्ध होगा।

उसी दिन एक विशाल सार्वजनिक सभा आयोजित की गई है। इस कार्यक्रम में पलामुरु रंगा रेड्डी जिलों के गांवों से लोग और गांव के सरपंच भाग लेंगे। गांव के सरपंच इस महीने की 17 तारीख को संयुक्त महबूब नगर रंगा रेड्डी जिलों के हर गांव में कृष्णम्मा का जल कलश में ले जाएंगे और देवताओं के चरणों का अभिषेक करेंगे।

इसे भी पढे़ं:-Sanatana Dharma Remarks: HIV से हो सनातन धर्म की तुलना उदयनिधि के बाद अब ए राजा का विवादित बयान

Telangana CM KCR मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि हमें गांवों के मंदिरों में पलामूरू के जल से भगवान के चरणों का अभिषेक करना चाहिए और पलामूरू रंगा रेड्डी उत्थान योजना को पूरा करने के लिए प्रार्थना करनी चाहिए। भगवान की कृपा और इंजीनियरों के प्रयास से, पलामुरु लिफ्ट योजना बाधाओं को दूर कर मूर्त रूप ले चुकी है। मुख्यमंत्री ने पलामुरु रंगा रेड्डी उत्थान के प्रयास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अधिकारियों और सिंचाई विभाग के अधिकारियों को शुभकामनाएं दी।

इस समीक्षा बैठक में मंत्रियों, सांसदों, एमएलसी, विधायकों, मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी, सिंगीरेड्डी निरंजन रेड्डी, वी. श्रीनिवास गौड़, सत्यवती राठौड़, सांसद रंजीत रेड्डी, पोटागंती रामुलु, मन्ने श्रीनिवास रेड्डी, एमएलसी वाणीदेवी, मधुसूदनचारी, देशपति श्रीनिवास, जीवन रेड्डी, कोप्पुला महेश रेड्डी, सरकार की मुख्य सचिव शांति कुमारी, मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार सोमेश कुमार, ट्रांस कंपनी जनरल कंपनी के सीएमडी प्रभाकर राव, सीएमओ अधिकारी स्मिता सभरवाल, भूपाल रेड्डी, मुख्यमंत्री के ओएसडी श्रीधर देश पांडे और अन्य अधिकारियों ने भाग लिया।

इसे भी पढे़ं:-ASEAN-India Summit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडोनेशिया के लिए हुए रवाना