भाजपा को सत्ता में वापस लाने और योगी को दोबारा सीएम बनाने के लिए गुजरात के कपड़ा व्यापारी खुद करेंगे प्रचार.

सूरत, गुजरात। यूपी में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में गुजरात के व्यापारी भी बीजेपी के लिए जोर लगा रहे हैं. यहां सूरत के टेक्सटाइल मार्केट में इसकी तैयारी देखने को मिल रही है. भाजपा को सत्ता में वापस लाने और योगी को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए गुजरात के व्यापारी खुद प्रचार करेंगे. सूरत के एक कपड़ा व्यापारी ने मोदी और योगी की 3डी प्रिंट वाली साड़ियां तैयार कराई हैं. मोदी योगी के साथ उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर, वाराणसी के अलग अलग घाट के साथ ही काशी विश्वनाथ कॉरीडोर की तस्वीर वाली भी साड़ियां भी तैयार कराई हैं.

सूरत में साड़ी बनाने वाले एक कपड़ा व्यापारी ने कहा कि जिन लोगों ने राम मंदिर निर्माण का काम किया है, उनको उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापस लाया जाएगा. सूरत से व्यापारी साड़ी बनाकर उत्तर प्रदेश भेजेंगे, ताकि यूपी की महिलाएं साड़ी के जरिए मोदी और योगी का प्रचार करें.
साड़ी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ कमल की तस्वीर छपी होगी. इसके जरिए उत्तर प्रदेश में भाजपा के लिए कमल खिलाने का प्रचार किया जाएगा. कपड़ा व्यापारी ललित शर्मा ने कहा कि मोदी योगी की तस्वीर छपी 1 लाख साड़ियां यूपी भेजी जाएंगी, जिसका सारा श्रेय बीजेपी और नरेंद्र मोदी को जाता है. उत्तर प्रदेश में भाजपा के समर्थन में प्रचार के लिए सूरत में 3डी प्रिंट और डिजिटल प्रिंट की साड़ियां बनाई जा रही हैं.

रिपोर्ट- शैलेश वाघेला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *