मसूरी में उत्तराखंड क्रांति दल ने 2022 के चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, सभी 70 विधानसभा में लड़ेंगे चुनाव

मसूरी, उत्तराखंड। उत्तराखंड में 2022 के चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है जिसको लेकर भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के द्वारा लगातार बड़ी बड़ी रैलियां की जा रही है और जनता को अपनी नीति नीति से अवगत कराया जा रहा है। वहीं क्षेत्रीय पार्टी उत्तराखंड क्रांति दल ने भी 2022 चुनाव के लिये कमर कस ली है जिसको लेकर उत्तराखंड क्रांति दल भी अपने एजेंडा को लेकर जनता के पास जा रही है। मसूरी में उत्तराखंड क्रांति दल की महिला प्रदेश अध्यक्ष प्रमिला रावत ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि इस बार प्रदेश की जनता क्षेत्रीय पार्टी पर अपनी विश्वास की मोर लगाने जा रही है ।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस बीजेपी ने बारी-बारी प्रदेश को लूटने का काम किया गया जबकि उत्तराखंड आंदोलन में शहीद हुए लोगों और आंदोलनकारियों के अनुरूप उत्तराखंड का निर्माण नहीं हो पाया है जबकि उत्तराखंड के निर्माण में उत्तराखंड क्रांति दल की अहम भूमिका रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का विकास क्षेत्रीय पार्टी ही कर सकती है क्योंकि क्षेत्रीय पार्टी की जल जंगल जमीन के बारे में जानती है। उन्होंने कहा कि 2022 में उत्तराखंड क्रांति इदल सभी 70 विधानसभा में अपने उम्मीदवार को खड़ा करेगी जिसमें महिलाओं की संख्या अधिक होगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल एकजुट होकर 2022 के चुनाव की तैयारी कर रहे हैं वहीं उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ नेता दिवाकर भट्ट देवप्रयाग से अपनी ताल ठोक चुके हैं और उनको पूरी उम्मीद है कि पूर्व की तरह इस बार भी देवप्रयाग की जनता उनको अपना आशीर्वाद देंगी।

उन्होंने कहा कि इस बार उत्तराखंड क्रांति दल की प्रदेश में काफी सीटें जीतकर आ रही है जिससे कि प्रदेश का विकास हो सके ।उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस द्वारा देहरादून में महारैली का आयोजन किया गया परंतु उसमें हिमाचल सहित आसपास के राज्यों से लोगों को किराए से लाएंगे जिससे साफ है कि उत्तराखंड की जनता का दोनों पार्टियों को नकार दिया है वही आम आदमी पार्टी भी प्रदेश में लोगों से झूठे वादे कर रही है जिसका उत्तराखंड में कोई वजूद ही है ऐसे में क्षेत्रीय पार्टी इस बार उत्तराखंड में सरकार बनाने जा रही है।

रिपोर्टर सुनील सोनकर