बीजेपी-निषाद पार्टी की संयुक्त रैली में सीएम योगी एवं अमित शाह ने भगवान राम और निषादराज के मित्रता की याद दिलाई।

लखनऊ। लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में बीजेपी-निषाद पार्टी की संयुक्त रैली में सीएम योगी एवं अमित शाह ने भगवान राम और निषादराज के मित्रता की याद दिलाई। सीएम योगी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से 2017 तक अमित शाह जी के नेतृत्व ने विजय दिलाया, जबकि 2019 में तो सिर्फ निषाद पार्टी का ही गठबंधन था भाजपा के साथ,लेकिन इस गठबंधन ने बुआ बबुआ के महागठबंधन को ध्वस्त कर दिया।

उन्होंने कहा कि पहली बार देखने को मिला जब प्रधानमंत्री ने 2014 में बागडोर सम्भाली तो दुश्मन को मुहतोड़ जवाब दिया जा रहा, कांग्रेस के राज में दुश्मन आंख दिखाता था। जब भगवान राम को जब वनवास मिला तो सबसे पहले किसी का साथ मिला तो वो आपके पूर्वज निषादराज ही थे, जब अयोध्या में प्रधानमंत्री ने राममंदिर का शिलान्यास किया तो जो सबसे ज्यादा प्रसन्न हुआ वो निषाद ही था,हमने लड़ाई जीती है,आज भव्य निर्माण हो रहा है। श्रृंगवेरपुर में भगवान राम और निषादराज का स्मारक बनाने का कार्य भी होगा।

पिछली सरकार ने जब डॉ संजय निषाद की हत्या करने की कोशिश की गई तो गोरखपुर में मैंने सांसद रहते हुए मैंने संजय निषाद जी का साथ दिया था। भाजपा और निषाद पार्टी का गठबंधन आज फिर सामने है,मछली पालन का पट्टा अगर किसी ने निषादों को दिया तो कल्याण सिंह जी की भाजपा सरकार ने किया था,सपा बसपा की सरकारों ने इसे खत्म कर दिया गया था,हमने इसे फिर से शुरू करने का कार्य किया…
एकबार फिर से हमको भाजपा गठबंधन की सरकार बनाने के लिए खड़ा होना है,माफियाओ के खिलाफ सरकार का बुलडोज़र ऐसे ही चलता रहेगा।

इसके बाद गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आज यहां यूपी के कोने कोने से रामभक्त निषादों जनसैलाब आया है। निषाद समाज आराध्य श्रृंगवेरपुर के राजा निषादराज को प्रणाम करता हूँ। यहां का जनसैलाब बता रहा है कि 2022 में 300 पार की दोबारा सरकार बनने जा रही है।इन्ही निषाद समाज ने 2 तिहाई की सरकार से पूर्ण बहुमत की सरकार बनवाई। जिन्होंने हमारे आराध्य श्रीराम को तिरपाल में रहने को मजबूर किया तो सबने देखा, लेकिन जब आपने पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई तो वहीं भव्य गगनचुम्बी राम मंदिर बन रहा है।

उन्होंने कहा कि ये सपा बसपा कहते हैं कि हम पिछड़ों का काम करते हैं,कांग्रेस का समर्थन किया और पिछड़ों के लिए कोई काम नही किया,मोदी जी ने पिछड़ा वर्ग आयोग बनाकर संवैधानिक अधिकार दिया। सबका साथ सबका विश्वास,सबका विकास का मंत्र मोदी जी का है,निषादों के सारे एजेंडा को पूरा करने का कार्य भजापा एनडीए सरकार करेगी। 3 करोड़ मछुआरों के लिए नया मत्स्य विभाग बनाने का कार्य भाजपा सरकार ने किया, मत्स्यपालन के लिये योगी आदित्यनाथ सरकार ने किया है। पोखरों के पट्टे आवंटन, योगी सरकार ने किया और सबसे बड़ा काम माफियाओ को उखाड़ फेंकने का कार्य योगी आदित्यनाथ ने किया है।

सारे माफिया उत्तरप्रदेश से पलायन कर चुके हैं। मोदी जी ने कहा था कि मेरी सरकार गरीब,दबी कुचलों शोषितों को समर्पित रहेगी, इन सपा बसपा सरकार ने सिर्फ शोषण किया,हर गरीब को घर,शौचालय,राशन,5 लाख का स्वास्थ्य कार्ड किसने किया.? ये सारे काम निषाद समाज के साथ हुए….!! इन सपा बसपा की सरकारों ने सिर्फ अपनी जाति का काम किया,लेकिन निषादों और पिछड़ी जातियों का काम नही किया। एक ओर अयोध्या में राममंदिर बन रहा है दूसरी ओर काशी की खोई भव्यता को पूरा करने का काम मोदी जी ने किया है। कोरोना प्रबन्धन में योगी आदित्यनाथ जी ने ऐसा कार्य किया जो पूरी दुनिया के लिए मॉडल बना। इस बार भी भाजपा और निषाद पार्टी का गठबंधन हुआ है। इस बार भी 300 पार की लड़ाई लड़ना है,सपा बसपा का सूपड़ा साफ करना है,कांग्रेस का खाता न खुले इसके लिए संकल्प लेकर घर घर गली गली जाइये…..!!

रिपोर्टर-उमंग पाण्डेय