गोरखपुर में पीएम मोदी का अखिलेश यादव पर सीधा हमला-लाल टोपी वालों को लालबत्ती से मतलब रहा,अवैध कब्जों,माफियाओ को खुली छूट देने वाले लाल टोपी वालों से सतर्क रहें

गोरखपुर। पूर्वांचल का ह्रदय गोरखपुर के विकास में आज एक नया अध्याय जुड़ गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 10 हजार करोड़ की लागत से सीएम योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट खाद का कारखाना, एम्स और बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज के रिजनल मेडिकल रिसर्च सेंटर का लोकार्पण किया। सन 2016 में पीएम मोदी ने हीं खाद के कारखाने और एम्स की नींव रखी थी। आज उन्होंने खुद हीं इसे अपने हाथों से जनता को समर्पित किया।

पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी में वहां की जनता के अभिनन्दन में किया ‘ धर्म अध्यात्मा और क्रांति के नगरी गोरखपुर के देवतुल्य लोगन के हम परनाम करत बानी,परमहंस महायोगी जी महाबलिदानी रामप्रसाद बिस्मिल के इस पावन धरती के कोटि कोटि नमन,आप सब लोगन एम्स खाद कारखाना के बहुत दिन से इंतज़ार करत रहिं है,आज उ घड़ी आ गइल बा’ ।

इसके बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि आज का कार्यक्रम उन लोगो को जवाब है,जिन्हें टाइमिंग पर सवाल उठाने का शौक है। ये उन्हें जवाब है ,ये डबल इंजन की सरकार का जवाब है। लाल टोपी वालो को लालबत्ती से मतलब रहा,उनको आपकी दुख से कोई वास्ता नही है,अवैध कब्जों,माफियाओ को खुली छूट देने वाले लाल टोपी वालो से सतर्क रहें। ये लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट है,यानी खतरे की घण्टी है। पहले गरीबों को अनाज नहीं मिलता था, हमने गरीबों के लिये गोदाम खोल दिये। हाल हीं में पीएम अन्न योजना को होली से आगे तक बढ़ा दिया गया है। पहले दबंगों को संरक्षण दिया जाता था, जिसे योगी जी ने खत्म कर दिया। सभी को अब भरपूर बिजली मिल रही है।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि पूर्वांचल की धरती पर स्वागत अभिनन्दन, प्रधानमंत्री जी का विशेष आभार जिन्होंने विपक्ष के लिए असंभव हो चुके काम को सम्भव किया। इसीलिए कहा जाता है मोदी है मुमकिन है..गोरखपुर कारखाने के लिए 24 वर्षो तक किसी भी सरकार ने सुध नही ली। गोरखपुर का कारखाना पहले की तुलना में 4 गुना बड़ा बना। ये मोदी जी की वजह से सम्भव हो पाया। इसी पूर्वी उत्तर प्रदेश में विषाणुजनित इंसेफ्लाइटिस से हजारों मौतें होती थीं,सरकारें मौन रहती थी, लेकिन प्रधानमंत्री जी की संवेदना से एम्स का शिलान्यास 2016 में हुआ, और आज लोकार्पण हो रहा है।