BJP को वोट देने पर महिला के ससुरालियों ने उसकी पिटाई करके घर से निकाल दिया और तलाक देने की भी धमकी दी

बरेली, यूपी। विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देना एक मुस्लिम समुदाय की महिला को फंसा भारी पड़ गया । भाजपा के वोट देने पर महिला के ससुरालियों ने उसकी पिटाई करके घर से निकाल दिया और तलाक देने की भी धमकी दे डाली। महिला ने अपने साथ हुई ज्यादती के लिए मदद की अपील की है।

थाना बारादरी क्षेत्र के एजाज नगर गोटिया की रहने वाली नजमा उजमा 1 साल पहले मोहल्ले के ही तस्लीम अंसारी के साथ प्रेम विवाह किया था , प्रेम विवाह करके दोनों लोग अपना जीवन यापन कर रहे थे ,लेकिन विधानसभा चुनाव में उसके शौहर समाजवादी पार्टी को ससुराल में भी सभी शादी पार्टी को सपोर्ट करते थे । उसने भारतीय जनता पार्टी की कार्यशैली से आकर्षित होकर भाजपा को वोट दिया। उसका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी ने धर्म और जाति से ऊपर उठकर समाज के लिए कुछ किया है । फ्री राशन दिया है। सुरक्षा दी महिलाओं को । लेकिन भाजपा को वोट देना उजमा के लिए खासा भारी पड़ गया । उसके ससुराली अब उसको भाजपा को वोट देने के एवज में तलाक की धमकी दे रहे हैं।

भाजपा के वोट देने पर उनके ससुराल वालों का कहना है कि वह उसको तलाक दे देंगे। ऐसे में उजमा मेरा हक फाउंडेशन की फरहत नकवी के पास गई और मदद की अपील की। उसका कहना है कि मैंने देश के हित के लिए वोट किया था, लेकिन अब उसके ससुराल वाले उसके दुश्मन बन गए हैं । उसके ससुराल वालों का कहना है कि वह उसके पति से उसका तलाक करेंगे और अब उसको घर में रहने भी नहीं दिया जाएगा।

रिपोर्ट- विकास वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *