जौनपुर में 50 हजार का इनामिया रवि तिवारी उर्फ वीर तिवारी का एसपी कार्यालय में सरेंडर।

जौनपुर, यूपी। योगी पार्ट 2.0 पर सीएम बनने के बाद तमाम अपराधी सरेंडर कर रहे है जौनपुर पुलिस की इतिहास में पहली बार कोई अपराधी इनामिया जो एसपी कार्यालय के गेट पर पहुचा और कहने लगा कि मैं रवि तिवारी उर्फ वीर तिवारी पुत्र अखिलेश तिवारी गांव चौबाहा थाना सरपतहा का रहने वाला हुं। जिस पर खुटहन में वकील मिश्रा की हत्या में 302 के मामले 120 बी में वांछित चल रहा था। जौनपुर सहित पड़ोसी जिले में सुल्तानपुर में आईजी रेंज अयोध्या ने आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा हुआ था।

जैसे हीं एसपी कार्यालय में ये सूचना मिली कि 50 हजार का इनामिया सरेंडर कर रहा है वैसे ही पुलिस कर्मियों ने उस पकड लिया उसके बाद एसपी के कार्यालय में इनामिया को ले आकर पेश किया।आरोपी के ऊपर जौनपुर व सुल्तानपुर जनपद में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है,आरोपी ने मीडिया से बातचीत में उसने बताया कि 82 की कार्यवाही हुई थी जिसपर हमे बाबा के बुलडोजर का डर लग रहा है तो एसएसपी जौनपुर व एसओजी प्रभारी आदेश त्यागी के डर के कारण मैंने सरेंडर किया है।

आज एसपी कार्यालय में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक मास्क लगाया आरोपी एसपी गेट पर पहुंचा तो मीडिया को देखते ही चिल्लाने लगा कि मैं रवि तिवारी उर्फ वीर तिवारी हुँ मेरे ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम रखा गया है। आज मैं समपर्ण कर रहा हुं,डर का कारण मेरे ऊपर पुलिस द्वारा कुर्की 82 की कार्यवाही व योगी पार्ट 2 के बुलडोजर व एसपी जौनपुर व क्राइम ब्रांच की टीम की कार्यवाही के डर के कारण आज सरेंडर कर रहा हूँ। आरोपी का एक भाई मनीष तिवारी के ऊपर भी 50 हजार रुपये का इनाम है।

रिपोर्ट- दीपक सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *