Akhilesh Yadav: सपा नेता का बड़ा बयान अखिलेश यादव होंगे इंडिया गठबंधन का पीएम चेहरा

Naresh uttam

Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दिए ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल करने की जगत में लगी हुई है।

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: इस चुनावी माहौल के बीच समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि इंडिया गठबंधन का प्रधानमंत्री चेहरा अखिलेश यादव होंगे।दरअसल समाजवादी पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी हैं । इसी के साथ ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी स सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। वहीं नरेश उत्तम पटेल से पूछा गया कि लोकसभा चुनाव में 2024 के लिए इंडिया गठबंधन का प्रधानमंत्री चेहरा कौन होगा तो उन्होंने साफतौर पर कहा कि चेहरा तो केवल एक ही है अखिलेश यादव उन्होंने कहा अखिलेश यादव प्रधानमंत्री बनने की पूरी योग्यता रखते हैं।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: धन आने पर कभी ना करें यह 4गलती, छिन जाएगा चैन सुख

इस चुनावी माहौल के बीच समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि इंडिया गठबंधन का प्रधानमंत्री चेहरा अखिलेश यादव होंगे।दरअसल समाजवादी पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी हैं । इसी के साथ ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी स सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। वहीं नरेश उत्तम पटेल से पूछा गया कि लोकसभा चुनाव में 2024 के लिए इंडिया गठबंधन का प्रधानमंत्री चेहरा कौन होगा तो उन्होंने साफतौर पर कहा कि चेहरा तो केवल एक ही है अखिलेश यादव उन्होंने कहा अखिलेश यादव प्रधानमंत्री बनने की पूरी योग्यता रखते हैं।

इसे भी पढे़:-DY Chandrachud: तारीख पे तारीख वाली कोर्ट नहीं बन सकता सुप्रीम कोर्ट, वकीलों को चीफ जस्टिस डिवाइस ने सुनाया