Urfi Javed: किस जुर्म में हुई गिरफ्तार,ट्रोलर्स बोले फांसी से कम सजा नहीं होनी चाहिए

urfi javed

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशनल ऊर्फी जावेद को लेकर खबर सामने आ रही है। अब एक्ट्रेस एक मुसीबत में फंस गई है उर्फी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Urfi Javed

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुंबई पुलिस ऊर्फी जावेद को अपनी गाड़ी में लेकर जा रही है लेकिन मामला क्या है उर्फी ने ऐसा क्या कर दिया जिसकी वजह से वह गिरफ्तार हुई इसकी वजह भी इस वीडियो में सामने आ गई है।

वीडियो में आप देख सकते हैं उर्फी एक कैफे के बाहर खड़ी नजर आ रही है पुलिस से वह सवाल करती है कि क्या हुआ तो महिला कांस्टेबल उन्हें रहती है कि ऑफिस चलना पड़ेगा और वह उर्फी को। बताते हैं कि मामला कपड़ों से जुड़ा हुआ है दरअसल उर्फी के छोटे कपड़े उनके लिए मुसीबत बन गए हैं। अभी इसी चक्कर में उनके लिए नई परेशानी खड़ी हो चुकी है हालांकि पूरा मामला क्या है अभी इसकी ज्यादा जानकारी नहीं आई है लेकिन के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

इसके साथ ही देखने वाले हैरान परेशान है किसी को समझ नहीं आ रहा है कि यह सच है या कोई पब्लिसिटी स्टंट ऐसे में यूजर्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं साथ ही कुछ लोग एक्टर को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने तो वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि कौन सी मूवी की शूटिंग चल रही है एक ने कहा फांसी से कम सजा नहीं होनी चाहिए और करने के बाद इसके टुकड़े-टुकड़े कर आवारा कुत्ते को डाला जाए। एक शख्स ने लिखा स्क्रिप्ट अच्छी है पर परफॉर्मेंस का तरीका थोड़ा कैजुअल है एक यूजर ने कहा फर्जी पुलिस..।

हालांकि एक व्यक्ति ने लिखा है अगर यह सच है तो सुकून है फिर भी तो एक ने डिमांड रखी उसे थर्ड डिग्री ट्रीटमेंट दो। 1 मिनट रोल कर लिखा मुझे ऐसा क्यों लगता है कि यह स्क्रिप्टेड है। आखिर में एक ने तो यह भी कह दिया आगे वह खाकी पहने नजर आएंगी। आपको सोशल मीडिया यूजर्स ऊर्फी जावेद की गिरफ्तारी पर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी को जान से मारने की धमकियां मिलने की वजह से लाइमलाइट में आई थी वहीं अब आगे क्या होगा यह जानने के लिए सभी लोग बेचैन है।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा