Anju: विशेष मकसद के साथ पाकिस्तान से भारत आई अंजू , IB और पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा

anju

Anju: भारत से पाकिस्तान गई अंजू भारत लौट आई है अंजू वापस क्यों आई है क्या वह हमेशा के लिए भारत लौट आई है या फिर वापस पाकिस्तान लौट जाएंगी ? भारत आने का उनका मकसद क्या है ऐसे कई सवाल है जो लोगों के दिमाग में उठ रहे हैं।

Anju

Anju: इस बीच पंजाब में आईबी और राज्य की पुलिस ने अंजू से कई घंटे की लंबी पूछताछ के इस दौरान उसने कई खुलासे किए हैं अंजू ने बताया कि वह 21 जुलाई को पाकिस्तान गई थी। उन्होंने खुलासा किया कि पाकिस्तानी नागरिक नसरुल्ला से शादी करने से पहले उन्होंने ईसाई धर्म को छोड़कर इस्लाम धर्म अपनाया था। उसके बाद उन्होंने नसरुल्ला से इस्लामिक रीति रिवाज के साथ निकाह किया।

हालांकि अंजू ने बताया कि फिलहाल उसके पास अपनी शादी से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं है। आईबी और पुलिस ने अंजू से पाकिस्तानी रक्षा कर्मियों के साथ संबंध होने के बारे में पूछताछ की जिसको लेकर बताया कि किसी भी पाकिस्तानी सुरक्षाकर्मियो से उसका कोई संबंध नहीं है ना ही वह सेना में किसी को जानती है।

अंजू को लेकर न सिर्फ आम लोगों में बल्कि पुलिस के जहां में भी कई सवाल उठ रहे हैं पुलिस ने अंजू से वापस पाकिस्तान जाने के बारे में सवाल किया जिसके जवाब में अंजू ने कहा कि वह भारत में अपने पति अरविंद को तलाक देने के लिए आई है उन्होंने यह भी कहा के दौरान वह अपने साथ दोनों बच्चों को ले जाने की कोशिश करेगी जो इन दिनों अपने पिता के साथ रह रहे हैं।

आपको बता दे फेसबुक से मिले अंजू और नसरुल्ला राजस्थान के अलवर में अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी अंजू और उसके पति दोनों एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे इस दौरान फेसबुक के जरिए अंजू की मुलाकात पाकिस्तान के रहने वाले शख्स नसरुल्लाह से हुई और दोनों में प्यार हो गया अंजू अपने पति से जयपुर घूमने का बहाना करके पाकिस्तान चली गई इस खबर के सामने आने के बाद मामला सुर्खियों में आया ।

इसे भी पढे़:-China Pneumonia:भारत तक पहुंची चीन की रहस्यमय बीमारी, उत्तराखंड में दो बच्चों में मिले इन्फ्लूएंजा जैसे लक्षण