Ashok Gahlot: दिल्ली से जाते जाते ये क्या बोल गये गहलोत

ashok gahlot

Ashok Gahlot: दिल्ली रवाना होने से पहले अशोक गहलोत मीडिया से बोले पांचो राज्यों में बीजेपी नहीं आ रही है।यह तय है राजस्थान में तो अंडर करंट है।

Ashok Gahlot

Ashok Gahlot: जितने सर्वे आ रहे हैं, सटोरियों के आंकलन हैं, मीडिया बिरादरी की सर्वे है। सभी यही कह रहे हैं।
चुनाव के चार-पांच दिन पहले सभी राइट लेफ्ट होने लग गए थे। मैं उम्मीद करता हूं कि राजस्थान में हम जीतेंगे स्पष्ट बहुमत से। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना भी जीतेंगे । कल मैं वहां था, बहुत शानदार रोड शो हुए। पूरे देश में माहौल बदल रहा है। मोदी जी का जो नॉरेटिव है वह फेल हो गया है। जो यह नेगेटिव माहौल बनाना चाहते थे,वह नहीं बना पाए ।राजस्थान में प्रधानमंत्री जी ,अमित शाह ,केंद्रीय मंत्रियों की लाइन लगी थी यहां के लोकल लीडर गायब थे।जबकि उनके नाम मुख्यमंत्री के रूप में चल रहे थे। वे धार्मिक भावनाओं को भड़काकर नेरेटिव बनाना चाहते थे। मैं प्रदेशवासियों को धन्यवाद देता हूं उनकी टिप्पणियां से वे प्रभावित नहीं हुए, क्योंकि वह जानते हैं सच्चाई क्या है। कन्हैयालाल जी को लेकर बार-बार बोला।जबकि मर्डर करने वाले उनकी पार्टी के लोग थे, उनके फोटोग्राफ्स आए ।उनको बचाने के लिए थानों में सिफारिश भी भाजपा नेताओं ने की। हमने तो 2 घंटे में आरोपियों को पकड़ लिया। उसके बारे में बात नहीं किए ये लोग।


अगर 2 घंटे में हम नहीं पकड़ते तो आग लग जाती। जबकि ये सब लोग हैदराबाद चले गए थे। ये किस मुंह से यहां आकर बोल रहे थे ।घटना होने के बाद यह सब यहां से चले गए थे। ठीक है इन्होंने खूब कोशिश की उनके तमाम मुख्यमंत्री, गृहमंत्री प्रधानमंत्री की भाषा एक ही थी। हमने तो हमारे विकास के मुद्दे, परफॉर्मेंस ,गुड गवर्नेंस, कानून जो पास किया और गारंटी ऊपर फोकस किया था वहीं तक हम सीमित रहे।

इनको राजस्थान से ही झटका मिला है इसलिए हमारे पीछे पड़े रहे। टारगेट जो मुझ पर था, कांग्रेस पार्टी पर धावा बोला। इसके लिए इन्हें कुंदक है कि वे यहां सरकार नहीं गिरा पाए। मध्य प्रदेश, कर्नाटक ,महाराष्ट्र की तरह राजस्थान में फेल क्यों हो गए यह कुंदक इनके दिमाग में चल रहा है। उस वक्त नहीं गिरा पाए तो अब बदला लेने के लिए दिल में ठान रखे थे कि राजस्थान में हरा कर दिखाएंगे ।उसी ढंग से कैंपेन किया ,टिप्पणियां करते रहे, भड़काने वाली बातें करते रहे लेकिन फेल हुए।

यह मैं नहीं कह सकता की कितनी सीट जीतेंगे। मैं कभी कैलकुलेशन नहीं करता , लेकिन माहौल अंडर करंट वाला है।जो राजस्थान में मुझे फीड बैक लोगों से मिल रहे हैं, बातचीत हो रही है, उनसे जो राजनीति में नहीं है उनकी बात सुनने के बाद अंदाजा है कि हम सरकार रिपीट करेंगे। जनता माई बाप है।3 तारीख को जो परिणाम आएंगे उस फैसले को विनम्र भाव से स्वीकार करेंगे चाहे फैसला कुछ भी आए मुझे लगता है कि इस बार रिपीट होगी सरकार

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा