बॉलीवुड मेगास्टार अक्षय कुमार ने मसूरी में लिये आमलेट का स्वाद, मसूरी का प्राकृतिक सौंदर्य के हो गए मुरीद

मसूरी, उत्तराखंड। बॉलीवुड मेगास्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग मसूरी में कर रहे हैं। अभिनेता सह-कलाकार रकुल प्रीत सिंह के साथ तमिल फिल्म रत्सासन की हिंदी रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। इस अपकमिंग फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।मसूरी में फिल्म क्रू ने कैमल बैक रोड मलरोड, कुलडी और केम्प्टी रोड इलाके में फिल्म की शूटिंग की गई। ठंड के मौसम के बावजूद टीम पूरे जोश के साथ शूटिंग करती नजर आई। चल रही शूटिंग को देखने के लिए अक्षय के कई फैंस पहुंचे। शूटिंग खत्म होने के बाद अक्षय एक स्थानीय फूड स्टॉल पर कड़ाके की ठंड में ब्रेड-ऑमलेट का आनंद लेने गए।

उन्होंने यहां लवली ऑमलेट सेंटर में प्रसिद्ध ब्रेड-ऑमलेट का आनंद लिया और मालिक खुर्शीद अहमद से बता भी की। खुर्शीद अहमद ने बताया कि अक्षय कुमार ने उनसे बडे सरल सौभाय में बात की और उनके बारे में पूछा। उन्होने कहा कि अक्षय कुमार ने बताया कि वह भी एक गांव से है और उन्होने अपने जीवन में बहुत मेहनत की वही गुगल में सर्च कर उनकी दुकान के बारे में जाना और उनके द्वारा बनाया गए ऑमलेट की तारीफ पढकर उनसे रहा नही गया और वह ढूढते हुए उनकी दुकान पर पहुचे और जब उन्होने एक ऑम्लेट खाया और स्वादीस्ट लगने पर उन्होने दूसरा ऑमलेट खाने के साथ अपने सहयोगियों को भी ऑमलेट खिलाया। अक्षय कुमार ने कहा कि उनके द्वारा ऐसा ऑमलेट कही नही खाया गया। अक्षय कुमार मसूरी में अपने मसूरी में शुटिंग के साथ प्राकृतिक सौदंर्य का भी भरपूर आनंद ले रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए कहा कि वह पहाड़ियों की रानी में खूबसूरत मौसम का अनुभव कर रहे हैं।

सुपरस्टार ने अपने एक इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, कि वह एक ऐसी नौकरी के लिए आभारी हैं जो उन्हें इस तरह के अद्भुत अनुभवों का अनुभव करने में मदद करती है और मसूरी एक ड्रीम लोकेशन है। उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें उन्हें मसूरी में बर्फबारी का आनंद लेते देखा जा सकता है। वही शुक्रवार को अभिनेता अक्षय कुमार ने अभिनेत्री रकुल प्रीत ने मसूरी मालरोड में फिल्म के कई सीन फिल्माए गए। माल रोड पर एक गिफ्ट की दुकान में फिल्म की कुछ दृश्य फिल्माए गए जिसमें अक्षय कुमार गिफ्ट की दुकान में डॉल लेना पहुचते हैं लेकिन दुकानदार ने कहा कि यह डॉल या नहीं शिमला में मिलती है इस दौरान कलाकारों ने प्रशंसकों से दूरी बनाए रखी।

अभिनेता अक्षय कुमार ने अभिनेत्री रकुल प्रीत की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भींड देखी गई ।प्रशंसकों को दूर से ही अपने चहेते स्टार की झलक पाने से संतोष करना पड़ा। फिल्म रत्सासन का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्माता वाशु भगनानी कर रहे हैं। भगनानी करीब 22 साल बाद उत्तराखंड में शूटिंग कर रहे है। दुकान पियुष गोयल ने बताया कि उनको भी अक्षय कुमार के साथ सीन करने का मौका मिला जिससे वह बहुत खुश है वही अक्षय कुमार काफी सरल स्वभाव के व्यक्ति है वह उनसे अक्षय ने मसूरी के बारे में कई विषयों पर बात भी की। उन्होने कहा कि उनकी दुकान में करीब तीन घंटे तक शूट चला।

रिपोर्ट- सुनील सोनकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *