5 साल पहले बेटियां स्कूल नही जा पाती थी, रामलीला नही हो पाती थी, अब कोई दंगा करेगा तो सात पुश्तें याद रखेगी-सीएम योगी

शाहजहांपुर, यूपी। यूपी के शाहजहांपुर ददरौल विधानसभा में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे जहां पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और कैबिनेट मिनिस्टर जितिन प्रसाद और कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने उनका स्वागत किया वही योगी आदित्यनाथ में सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो सत्ता प्रायोयजित अपराध खत्म करने का काम हम करेंगे, वही उन्होंने कहा कि 5 साल पहले बिजली सैफई और आजम खान के लिए थी।

वही योगी ने कहा कि 5 साल पहले बेटियां स्कूल नही जा पाती थी रामलीला नही हो पाती थी अब कोई दंगा करेगा तो सात पुश्ते याद रखेगी हर चौराहे पर पोस्टर लग जायेगा कि यह दंगाई है । कोरोना काल मे फ्री में उपचार फ्री में सबको वैक्सीन मिली जो लोग वैक्सीन के खिलाफ दुष्प्रचार करते थे आज समय आ गया है मोदी वैक्सीन ने लोगो को बचाया इस लिए वोट भी उन्हीं को दें। डबल इंजन की सरकार है तो राशन भी डबल दे रहे है खजांची मंत्री शाहजहांपुर के है खन्ना जी है इनसे वायदा लिया पहले स्वीकृत करो फिर शाहजहांपुर जाएंगे । हर विकास की योजना का लाभ हर गरीब हर वर्ग को दिया जा रहा है त्योहार शांति पूर्ण सम्पन्न हो रहे है। समाजवादी के विकास की बात करते है राष्ट्रीय अध्यक्ष कहते है हमने भी विकास कराया कब्रिस्तान की बाउंड्री का निर्माण कराया अगर कब्रिस्तान की बाउंड्री उनको वोट दे रहे है तो हमने तो विकास की गंगा बहा दी है ।

जनपद के महान क्रांतिकारीयो को याद करते हुए कहा कि हमने उनकी याद में संग्रहालय दिया। हम विकास की बात करते है तो वो जातिवाद की बात करते है हम मंदिर की बात करते है तो यह कब्रिस्तान की बात करते है हम गंगा की बात करते तो उन जिन्ना की बात करते है। योगी ने कहा कि हमने 5 हजार 5 सौ 74 करोड़ का गन्ना भुगतान करके रिकार्ड कायम किया। सपा में आतंवादियों के मुकदमे वापस लिए जाते थे लेकिन डबल इंजन की सरकार ने आते ही किसानों का कर्ज माफ किया यूपी में 68 हज़ार किसानों का कर्जा माफ हुआ था। सरकार बनने पर दो करोड़ युवाओ को टेबलेट दिए जाएंगे। हमने कहा जो कर दिखाया अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हो है। काशी में भव्य मंदिर का निर्माण किया जा चुका है। तंज कसते हुए कहा कि शाहजहांपुर तो नबाबों का जुलूस निकला जाता है जिसको हम सुरक्षा देते है।

रिपोर्ट- शिवगोपाल तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *