पश्चिमी यूपी में तीन बड़े नाम आजम, अतीक, मुख्तार अंसारी हुआ करते थे, योगी सरकार में ये सभी जेल में हैं-अमितशाह

बरेली, यूपी। गृह मंत्री अमित शाह ने भोजीपुरा में भाजपा प्रत्याशी बोहरन लाल के समर्थन में जनसभा की, उन्होंने कहा कि इस चुनाव में सपा और आरएलडी का सूपड़ा साफ होना तय है, साथ ही उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अब गुंडे-माफिया जेल में हैं, पुलिस का सायरन सुनकर माफिया और गुंडे भाग जाते हैं।

वह बोले कि 2014 , 2017, 2019 में जनता ने भाजपा को जिताया है, इस बार भी जनता भाजपा को ही वोट करेगी, कहा कि पब्लिक कहती थी कि प्रदेश से गुंडाराज को खत्म करना है, योगी सरकार ने गुंडाराज को खत्म किया, आज माफिया-गुंडे पुलिस का सायरन सुनकर भाग जाते हैं, भाजपा कोई जातिवादी पार्टी नहीं है, भाजपा सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है, उन्होंने सपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि पश्चिमी यूपी में तीन बड़े नाम आजम, अतीक, मुख्तार अंसारी हुआ करते थे, योगी सरकार में ये सभी जेल में हैं, उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि अगर सपा सरकार होती तो क्या वह जेल में होते।

अमित शाह ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि योगी सरकार ने यूपी की जनता को कई योजनाएं दीं हैं, इसमें डेढ़ करोड़ महिलाओं को गैस सिलेंडर के साथ बड़ी संख्या में परिवारों को बिजली, आयुष्मान योजना का लाभ देने का काम किया गया है, सपा सरकार में गरीबों को कुछ नही मिला, कोरोना काल मे सबको कोरोना का टीका मिला जबकि अखिलेश ने मोदी का टीका बताकर लगाने से मना किया. एक माह बाद लगवा भी लिया, सरकार ने 130 करोड़ लोगों को कोरोना टीका लगाकर सुरक्षित किया, मोदी सरकार ने कश्मीर को भी सुरक्षित करने का काम किया, पहले मनमोहन सरकार में पाकिस्तानी सेना का सिर काटकर ले जाते थे, भाजपा सरकार आई तो पाकिस्तान के घर मे घुसकर मारने का काम किया गया, सर्जिकल स्ट्राइक की गई।

रिपोर्ट- विकास वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *