हमारा विरोध करने वालों का नारा है-“सब में डालो फूट,मिलकर करो लूट”-पीएम मोदी

अल्मोड़ा, उत्तराखंड। उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को होने जा रहे मतदान से पहले उत्तराखंड के अल्मोड़ा में पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘मैं देख रहा हूं कि मतदाता कभी अच्छे कामों को भूलता नहीं हैं, अच्छे इरादों को भूलते नहीं हैं, और कभी भी नेक नियत वालो का साथ छोड़ते नहीं हैं। इस चुनाव को बीजेपी से ज्यादा जनता जनार्दन लड़ रही है’ ।

इसके बाद विपक्ष पर हमला करते पुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास का संकल्प लेकर काम कर रही है। लेकिन हमारा विरोध करने वालों का नारा है ‘सब में डालो फूट, मिलकर करो लूट’ । उन्होंने कहा कि कांग्रेस की शुरु से ही ये नीति रही है कि ‘सब में डालो फूट, मिलकर करो लूट’ ।

अब उत्तराखंड विकास की राह पर चल पड़ा है। उत्तराखंड को अब नई पहचान मिल रही है। बीजेपी ने जो अपना संकल्प पत्र जारी किया है, वो भी विकास की नई उर्जा से भरा हुआ है। विरोधियों ने हमेशा कुमायुं ऐर गढ़वाल के बीच लड़ाई करवाने की कोशिश की, ताकि ये दोनों जगहों को लूट सकें। जबकि हमारी डबल इंजन की सरकार ने दोनों जगह के लिये डबल काम करने की कोशिश की है। हमारे लिये पूरा उत्तराखंड देवभूमि है।

उन्होंने कहा कि टीके पर टोका टोकी करने वाले ये लोग कह रहे थे कि पहाड़ों पर हर एक गांव तक वैक्सीन पहुंच हीं नहीं सकती। उत्तराखंड पर इतना अविश्वास है इनलोगों का। जबकि भाजपा सरकार उत्तराखंड के लोगों को कोरोना से बचाने के लिये दिन रात मेहनत करती रही। यही लोग कहते थे कि पहाड़ों पर सड़कें बनाना आसान नहीं है। इसीलिये यहां तो ऐसे हीं चलना पड़ता है। लेकिन आज उत्तराखंड में चारों धामों को जोड़ने के लिये ‘ऑल वेदर रोड’ का काम चल रहा है।

रिपोर्ट- सुनील सोनकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *