बलरामपुर के श्रीदत्तगंज व तुलसीपुर में पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

बलरामपुर, यूपी। छठवे चरण के मतदान को लेकर जहां आज प्रचार प्रसार थम जाएगा तो वही निर्वाचन आयोग के निर्देश पर आज से प्रत्याशी प्रचार नहीं कर सकेंगे। बलरामपुर जनपद सीएम योगी के लिए अहम जनपद माना जाता है इसलिए चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए वह बलरामपुर जनपद पहुंचे बलरामपुर में पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले तुलसीपुर में प्रत्याशी शैलेश सिंह शैलू तथा कैलाश नाथ शुक्ला के समर्थन में जनसभा की और वहां पर उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे पर ही भाजपा चुनाव लड़ रही है।

सपा के वह धुरंधर जो सिर्फ कहते थे कि हम विकास करना चाहते हैं लेकिन कर नहीं पाते। उन्होंने विकास के नाम पर सिर्फ एक विकास किया था कब्रिस्तान का दीवार बनवाया था। इसके साथ-साथ सीएम योगी ने श्रीदत्तगंज में भी विपक्ष पर निशाना साधा और सपा पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि वह समाजवादी जो सन 2012 से लेकर 2017 तक उत्तर प्रदेश को छलनी किया है। उनको विकास के नाम पर कुछ नहीं सूझ रहा था। लेकिन अब भाजपा का विकास देखकर वह पागल बनते जा रहे हैं। और सभी प्रत्याशियों ने विदेश व अन्य प्रदेशों का टिकट बुक करवा लिया है। कोई विदेश भागने की फिराक में है तो कोई उत्तर प्रदेश छोड़कर अन्य प्रदेशों में। इसके साथ साथ जो बचेंगे वह पड़ोसी देश नेपाल भाग जाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का दौरा अहम इसलिए माना जा रहा है क्योंकि यह जिला शक्तिपीठ देवीपाटन जोकि गोरक्षपीठ का एक मंदिर है जहां पर सीएम योगी हमेशा आते हैं। वही योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि हमने बलरामपुर जैसे छोटे जिले को मेडिकल कॉलेज का तोहफा दे दिया है जोकि जनता के हित की बात है उन्होंने जनता से 3 मार्च को होने वाले चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील की।

रिपोर्ट- अमित कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *