Assam: कांग्रेस ने किया फिलिस्तीन का समर्थन असम सीएम बोले देश हित को दांव पर लगाना कांग्रेस का DNA

himanta visva sarma

Assam: असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा (Himanta Visva Sarama) ने फिलिस्तीन का समर्थन करने को लेकर कांग्रेस पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कांग्रेस की तुलना पाकिस्तान और तालिबान से कर दी है। असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि तुष्टीकरण के लिए देश हित को दांव पर लगा देना कांग्रेस के डीएनए में है।

Assam

Assam: असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के प्रस्ताव में भी वहीं सामान्य मिलती है जो सामान्य पाकिस्तान और तालिबान के बीच मिलती है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि असम कांग्रेस ने हमास की आलोचना नहीं कि इसराइल पर आतंकी हमले की निंदा नहीं की ,महिलाओं और बच्चों को बंधक बनाए जाने पर चुप्पी साथ रखी है। उन्होंने कहा कि देश के हित को तुष्टिकरण और राजनीति के लिए दांव पर लगाना कांग्रेस के डीएनए मे है।

फिलिस्तीन का समर्थन करने को लेकर भाजपा भी हमलावर है। कांग्रेस की कार्य समिति ने फिलीस्तीन लोगों के भूमि स्वशासन और सम्मान के साथ जीने के अधिकारों का समर्थन करने की बात कही। इस पर भाजपा ने कहा कांग्रेस आतंक और आतंकवादी संगठनों का समर्थन करती है। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने सोशल मीडिया के जरिए सवाल किया कि कांग्रेस हिंसा के साथ खुले तौर पर खड़ी है तो वह देश और नागरिकों की रक्षा कैसे करेगी।फिलिस्तीन का समर्थन करने को लेकर भाजपा भी हमलावर है। कांग्रेस की कार्य समिति ने फिलीस्तीन लोगों के भूमि स्वशासन और सम्मान के साथ जीने के अधिकारों का समर्थन करने की बात कही। इस पर भाजपा ने कहा कांग्रेस आतंक और आतंकवादी संगठनों का समर्थन करती है। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने सोशल मीडिया के जरिए सवाल किया कि कांग्रेस हिंसा के साथ खुले तौर पर खड़ी है तो वह देश और नागरिकों की रक्षा कैसे करेगी।

इसे भी पढे़:-Benefits Of Basil Seeds Water: पानी में भिगोकर रात भर के लिए छोड़ दे यह बीज, सुबह खाली पेट पीने से दोगुने हो जाएंगे फायदे