Congress MP Dhiraj Sahu: धीरज साहू का कुबेर लोक, 200 करोड़ से कैश के बाद अब तीन बैग ज्वेलरी बरामद, छापा जारी

Dhiraj Sahu

Congress MP Dhiraj Sahu: झारखंड कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर को लोग कुबेर लोग भी कहने लगे है। क्योंकि यहां कैश मिलने का सिलसिला अभी भी जारी है।

Congress MP Dhiraj Sahu

Congress MP Dhiraj Sahu: इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी में अब तक 225 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद हो चुका है रांची में आयकर विभाग के अधिकारी शनिवार को तीन बैगन को लेकर साहू के आवास से निकले है ।

जिस गाड़ी बैद को रखा गया है वह उड़ीसा नंबर की थी अधिकारियों के साथ एक सीआईएसफ का जवान भी गाड़ी में नजर आया आयकर विभाग की टीम रांची में धीरज साहू के रेडियम रोड पर आवास सुशीला निकेतन से यह तीन सूटकेस लेकर गई है आयकर विभाग के सूत्रों की मां ने इस बैग में आवाज से बरामद ज्वेलरी थी।

दूसरी ओर कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर इतनी बड़ी रकम कैश मिलने के बाद झारखंड में इसको लेकर राजनीति तेज हो गई है। भाजपा के झारखंड इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने धीरज साहू के गिरफ्तारी की मांग की है। सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को आयकर विभाग द्वारा उड़ीसा मौजूद बौद्ध बिसलेरी प्राइवेट लिमिटेड और उससे जुड़ी संस्थाओं के खिलाफ तलाशी के माध्यम से अब तक 225 करोड रुपए के कैश बरामद की गई है।

इसे भी पढे़:-Baba Balaknath: क्या CM पद की रेस से बाहर हो गए बाबा बालक नाथ