भागलपुर में फिर मिले चार जिंदा बम, लोगों में मची अफरा-तफरी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

भागलपुर, बिहार। भागलपुर में बम धमाका हुए करीब एक महीना होने को है। इससे लोग उबर भी नहीं पाए कि फिर से 4 जिंदा बम मिलने से लोगों के होश उड़ गए। आपको बता दें कि पिछले दिनों पटाखों और बारूद से भागलपुर में काफी तबाही हुई थी ! घटना के बाबत पुलिस प्रशासन कई जगहों पर बारूद व पटाखों के व्यवसायियों के गोदाम में छापेमारी भी की, फिर भी कुछ दिन पहले बूढ़ानाथ में एक बम मिलने की घटना सामने आई थी। हालांकि एसएसपी ने पुष्टि किया कि वह बम नहीं था।

फिर आज नाथनगर सीटीएस मैदान जहां दरोगा व सिपाहियों की ट्रेनिंग होती है वहां के पिछले बाउंड्री के पीछे 4 जिंदा बम मिलने की बात सामने आ रही है। बम से अभी तक भागलपुर व भागलपुर के आस-पास के क्षेत्रों में कई लोग घायल हो चुके हैं। भागलपुर में बम को लेकर इतनी बड़ी व छोटी घटनाएं आये दिन होती रहती हैं। फिर भी भागलपुर में बम निरोधक दस्ता नहीं होना एक बड़ा सवाल खड़ा करती है ।

वहीं सीटीएस ग्राउंड के पीछे 4 जिंदा बम मिलने के कारण पूरा इलाका दहशत में है । पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई है और बम की सूचना मिलने पर पुलिस जवान और स्थानीय थाना, नगरथाना पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

बिहार के भागलपुर से अतीश दीपंकर की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *