गृहमंत्री अमित शाह का वाराणसी दौरा,403 विधानसभा प्रभारियों से लेंगे फीडबैक

देश के गृहमत्री अमित शाह 12 नवंबर को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी जा रहे हैं ।भाजपा के जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के मुताबिक केंद्रीय गृहमंत्री 12 नवंबर को बड़ा लालपुर में मौजूद हस्तकला संकुल में पार्टी की चुनाव प्रबंधन टीम की एक बैठक को संबोधित करेंगे। बैठक के बाद गृह मंत्री लंका क्षेत्र में मौजूद अमेठी कोठी में रात्रि विश्राम करेंगे दूसरे दिन गृह मंत्री अमित शाह हस्तकला संकुल में ही गृह मंत्रालय के राजभाषा विभाग के कार्यक्रम की अध्यक्षता भी करेंगे।

बैठक में उत्तर प्रदेश के 403 विधानसभा प्रभारियों के साथ ही सभी जिलाध्यक्ष प्रभारी और क्षेत्र अध्यक्ष भाग लेंगे साथ ही बैठक में केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह संगठन महामंत्री सुनील बंसल समेत और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं।

उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव भाजपा के लिए कितना अहम है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत इस चुनाव में जो भी ऐसे कार्यक्रम तैयार किए गए हैं हर महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन से चार बार यूपी के दौरे पर आ रहे हैं करोड़ों की योजनाओं की है ।

गृह मंत्री अमित शाह लगातार उत्तर प्रदेश के दौरे पर रह रहे हैं 12 और 13 नवंबर को अमित शाह जहां वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे, तो वहीं दूसरी ओर 13 तारीख को समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ में जनसभा करने के साथ वहां भी एक विश्वविद्यालय की सौगात देंगे। इसी महीने के 16 तारीख को भी प्रधानमंत्री पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे साथ ही जो रोड रनवे तैयार किया गया है उस पर फाइटर प्लेन उतारने की भी बड़ी तैयारी की है ।