Kailash Chaudhary: CM को लेकर राजस्थान में चौकाएगी बीजेपी,केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी को जयपुर बुलाया

kailash chaudhary

Kailash Chaudhary: छत्तीसगढ़ राजस्थान मध्य प्रदेश के बाद सबकी निगाहें अब राजस्थान पर टिकी हैं। राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन होगा ? इस सस्पेंस से आज पर्दा उठने वाला है।

Kailash Chaudhary

Kailash Chaudhary: भाजपा विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लग जाएगी। पर्यवेक्षक जयपुर पहुंच चुके हैं। वसुंधरा राजे के मुख्य पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह विनोद तावडे और सरोज पांडे से मुलाकात चल रही है। इस बीच मुख्यमंत्री की रेस को लेकर सबसे बड़ा नाम जो सामने आया है केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी को अचानक जयपुर बुला लिया गया है। अचानक से कैलाश चौधरी के घर के बाहर की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सतीश पूनिया को भी बीजेपी ऑफिस आने के लिए कहा गया है।

विधायक दल के बैठक से पहले वसुंधरा राजे की आवाज पर हलचल थी। चार विधायक वसुंधरा राजे से मुलाकात करने पहुंचे थे कालीचरण सराफ, बाबू सिंह राठौड़ प्रताप सिंह सिंह भी और गोपाल शर्मा पूर्व सीएम के आवास पर पहुंचे। आपको बता दें दो बार के मुख्यमंत्री रही वसुंधरा राजे के तेवर से भाजपा हाईकमान के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। माना जा रहा है कि पिछले तीनों बीजेपी के करीब 60 विधायक वसुंधरा राजे से मुलाकात कर चुके हैं। ज्यादातर विधायक यही कह रहे हैं कि सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात थी कुछ विधायक की भी कहते नजर आए की वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। वसुंधरा के राज्य के बेटे दुष्यंत पर कुछ विधायकों की कथित बाडेबंदी के भी आरोप लगे थे।

बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक को की बैठक शाम 4:00 होनी है। बैठक में पार्टी पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह भी हिस्सा लेंगे। सभी नवनिर्वाचित विधायकों को अनिवार्य रूप से विधायक दल के बैठक में मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं। बैठक में राजनाथ सिंह से पर्यवेक्षक राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडे और राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावडे भी मौजूद रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल गजेंद्र सिंह शेखावत अश्विनी वैष्णव राजस्थान में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में सबसे आगे बताए जा रहे हैं।

इसे भी पढे़:-sapne me shivling ki puja karna: सपने में शिवलिंग की पूजा करने का मतलब क्या होता है