मणिपुर के सीएम N बीरेन सिंह दे सकते हैं इस्तीफा ? राज्यपाल से करेंगे मुलाकात

पिछले 2 महीने से मणिपुर हिंसा की आग में झुलस रहा है। शांति बहाली के तमाम कोशिशों के बावजूद हालात सुधर तो दिखाई नहीं दे रहे हैं ।

इस बीच खबर आ रही है कि मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह अपना इस्तीफा दे सकते हैं ।खबर है कि एन बिरेन सिंह मणिपुर के राज्यपाल अनसूया उसके से मुलाकात कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक इस्तीफे की खबरों के बाद मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के घर के बाहर काफी संख्या में उनके समर्थक इकट्ठा होने लगे हैं मणिपुर के मुख्यमंत्री सिंह राज्यपाल से शुक्रवार दोपहर 3:00 बजे मुलाकात कर सकते हैं। गौरतलब है कि पिछले 3 मई से मणिपुर में शुरू हुआ जाते हिंसा का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

हालांकि बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एन वीरेन सिंह का इस्तीफा नहीं लिया जाएगा माना जा रहा है कि बीजेपी उन पर आगे भी भरोसा जता सकती है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री के अमेरिका और विश्व के दौरे से लौटने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें मणिपुर के बारे में पूरी जानकारी दी एक रैली में अमित शाह ने कहा था कि प्रधानमंत्री की पहले दिन से मणिपुर पर नजर है

वहीं दूसरी और राहुल गांधी भी अपने 2 दिनों के मणिपुर दौरे के दौरान राज्यपाल अनसूया हुए से मुलाकात की है इससे पहले राहुल गांधी मणिपुर हिंसा प्रभावित क्षेत्रों में लगाए गए राहत शिविरों में भी गए मणिपुर हिंसा में अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है मैं हजारों लोगों को पलायन करना पड़ा है जो राहत शिविरों में रह रहे है। हांलाकि मणिपुर मामले को लेकर सियासत जोरो पर है देखना यहा होगा की मणिपुर में शांति कब बहाल होती है ।