मसूरी देहरादून मार्ग कुंज भवन के पास एक कार अनियंत्रित होकर एक सड़क से दूसरी सड़क पर पलटी, दो लोग घायल

मसूरी, उत्तराखंड। मसूरी में मंगलवार की देर शाम को मसूरी देहरादून मार्ग मसूरी लाइबेरी बस स्टेंड कुंज भवन के पास एक कार यूपी12-बीजे-3292 अनियंत्रित होकर एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी जिसमें सवार चार लोगों में से दो लोगो मामूली रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सड़क किनारे पड़े मलबे में कार फिसल कर अनियंत्रित हो गई और एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी।

घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार में सवारयुवकों को कार से निकाला गया और घायल युवकों को मसूरी उप जिला चिकत्यालय ले जाया गया। वही कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक मनी कांत शर्मा पुत्र सुरेश चंद्र शर्मंा निवासी कुदनपूरा मुज्जफर नगर ने बताया कि मोड़ पर गाड़ी को धीमी करने के लिए ब्रेक लगाया गया कि अचानक कार अनियंत्रित हो गई और एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी है। उन्होंने कहा कि सड़क किनारे पड़े मलबे के कारण कार अनियंत्रित हुई है ।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जल निगम के द्वारा डाली जारी पेयजल और सिवरेज लाइनों को लेकर भी सड़क को खोदने का काम किया जा रहा है जिसको लेकर ठेकेदार द्वारा सड़क किनारे पेयजल और सिवरेज की पाइप लाइन बिछाने के बाद मलबे को सड़क किनारे ही छोड़ दिया गया है जिससे आए दिन दुर्घटना हो रही है ।

उन्होंने कहा कि कई दोपहिया वाहन चालक भी मलबे की चपेट में आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गए जिससे कई लोगों को गंभीर रूप् से घायल भी हुए है ।उन्होंने स्थानीय प्रशासन स्थानीय और पालिका प्रशासन से मांग की है कि सड़क किनारे पड़े मलबे को तत्काल प्रभाव से हटाया जाए वही लापरवाह ठेकेदार के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए मसूरी पुलिस ने बताया कि कार सवार दो लोग मुजफ्फरनगर रहने वाले हैं वह मसूरी घूमने के लिए आए थे कि अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई और एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी।

उन्होंने बताया कि पूरे हादसे में दोनों युवक बाल-बाल बच गए वहीं पूरे मामले की जांच भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा जल्द जल निगम और पेयजल विभाग से पत्राचार कर सड़क किनारे पड़े मलबे को हटाने का आग्रह किया जाएगा जिससे की हो रही दुर्घटनाओं को टाला जा सके।

रिपोर्टर सुनील सोनकर