मुजफ्फरनगर थप्पडकांड को लेकर बोले मौलाना महमूद मदनी

मुजफ्फरनगर टीचर थप्पड़ कांड को लेकर सियासत जोरों पर है। जमीयत उलेमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी (Maulana Mahmood Madani) ने मुजफ्फरनगर के खब्बापुर गांव में हुई स्कूल की घटना पर दुख जातया है और सरकार से स्वतं: संज्ञान लेते हुए दोषी शिक्षाका को सजा देने की मांग की ।

थप्पडबाज टीचर के खिलाफ कारवाई की मांग

इस मामले में मौलाना मदनी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) , केंद्रीय महिला एवं विकास मंत्री, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, नेशनल माइनॉरिटी कमीशन को पत्र लिखकर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

इसे भी पढें:-माॅडीज चाॅकलेट्स की कहानी Rahul Gandhi ने की शेयर

बाल अधिकार ,मानवाधिकार आयोग स्वत: ले संज्ञान

पत्र में लिखा गया है कि मेरा आपसे अनुरोध है की घटना पर स्वतसंज्ञान ले और दोषी के विरुद्ध बाल अधिकार मानवाधिकार और दो संप्रदायों के बीच दंगा की रोकथाम के अधिनियम के तहत मामला दर्ज करें और संबंधित जिला प्रशासन को निर्देश दें कि वह कानून की मामूली धाराएं लगाकर इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश ना करें ।

आरोप है कि इसकी शुरुआत राजनेताओं और कुछ मीडिया संस्थानों द्वारा घृणित आधारित बयानों और कार्यक्रम और मीडिया संस्थानों से शुरुआत हुई। जब इस स्थिति की रोकथाम पर ध्यान नहीं दिया गया तो आज देश का वातावरण इतना दूषित हो गया है कि अब सुरक्षा संस्थान यहां तक के ज्ञान का मंदिर का जाने वाले स्कूल भी इसके शिकार हो रहे हैं।

इसे भी पढें:-महिलाएं अपने अधिकारों को जानें