संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक में राकेश टिकैत ने बीजेपी को सजा देने की बात कही

संयुक्त किसान मोर्चा ने गुरुवार को बैठक की इस बैठक के बाद किसान मोर्चा के सदस्यों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा विधानसभा चुनाव में किसान विरोधी भारतीय जनता पार्टी को सजा देना होगा।

राकेश टिकैत ने कहा बजट से बहुत उम्मीद थी लेकिन नुकसान हुआ यूपी में हमारा सभी से यह सवाल रहेगा जो भी वोट मांगने आएंगे उनसे पूछेंगे कि उन्होंने किसानों के लिए क्या किया।

भारतीय किसान यूनियन के नेता ने कहा कि एक पर्चा देंगे फोटोस को जिसमें कई सवाल होंगे सभी फोटो मारने वालों से उसमें हां या ना में जवाब देंगे ।उत्तराखंड में भी परिचय लोगों को बांटे जाएंगे। जिसमें हमारे सवाल है इसका जवाब वोट मांगने आए सभी लोगों से लेंगे ।इन जवाबों के आधार पर वोटर खुद तय करेगा कि किसको वोट देना है। इसके अलावा राकेश ट्विटर पर एक बयान जारी किया जिसमें लिखा है इस चुनाव में किसान विरोधी बीजेपी को सजा दे।

दूसरी और योगेंद्र यादव कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा को इस चुनाव में किसान विरोधी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने पर मजबूर किया गया।

शिवकुमार कक्का ने कहा एमएसपी कानून को लेकर जो कानून बनाने की बात कही गई थी वह अभी तक पूरी नहीं हुई।

हनन मौला ने कहा एसकेएम वोटर्स को पर्चा देंगे छोटे-छोटे मीटिंग होंगे हर स्तर पर भाजपा को सजा देंगे

दूसरी और दर्शन पाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश मिशन हमने लखीमपुर खीरी घटना के बाद शुरू किया था अभी भी मोर्चा के मुद्दे पेंडिंग है इसलिए मिशन यूपी अभी जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *