Nitish kumar Apologies: पहले सेक्स ज्ञान और अब शर्मिदा हुए CM नीतीश, मांगी माफी

Nitish Kumar

Nitish kumar Apologies: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सदन में दिए अपने बयान पर माफी मांगते हुए कहा कि उनकी पार्टी महिलाओं के उत्थान के लिए काम कर रही है। और वह निंदा करने वालों का भी अभिनंदन करते हैं।

Nitish kumar Apologies

Nitish kumar Apologies: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में दिए गए बयान के बाद अब सफाई दी है। सियासी बयान मचान बवाल मचने मछली के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सदन में दिए गए बयान पर माफी मांग ली है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मैं तो बस महिलाओं की शिक्षा की बात की थी उन्होंने कहा कि मेरी कोई बात गलत लगी हो तो मैं माफी मांगता हूं जो लोग मेरी निंदा कर रहे हैं मैं उनका भी अभिनंदन करता हूं।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि बिहार में हमने बड़े-बड़े काम किया महिलाओं के उत्थान के लिए भी काम कर रहे हैं मैं सदन में भी मुख्यमंत्री नीतीश ने माफी मांगे और कहा कि वह अपने बयान पर शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं साथी उन्होंने अपना बयान वापस लेने की बात कही है।

गौरतलब है कि बुधवार को तीसरे दिन विधानसभा के शीतकालीन सत्र शुरू हुआ भाजपा ने तो हंगामा करना शुरू किया सदन के कार्रवाई शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान का विरोध जाता है। विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि माफी मांगने से काम नहीं चलेगा। मुख्यमंत्री जी ने जो कहा और उपमुख्यमंत्री जी ने जो सेक्स ज्ञान बांट रहे हैं बिहार को शर्मसार किया है । यह व्यक्ति बिहार के सत्ता में बैठने की योग्य नहीं हम स्वीकार नहीं करेंगे।

हालांकि नीतीश कुमार ने सफाई पेश करते हुए कहा कि हमने यह महिलाओं को पढाने की बात कही और बार-बार यही कहते हैं कि महिलाएं को पढाई करानी चाहिए उन्हें और पढ़ना होगा। सीएम ने कहा कि हमने अनुभव किया है कि महिलाओं को पढाने का सिलसिला शुरू किया । कई जगहों पर शिक्षा नहीं थी उन महिलाओं को शिक्षित करने के लिए कदम आगे बढ़ाए गए हैं।

इसे भी पढ़े:-DY Chandrachud: तारीख पे तारीख वाली कोर्ट नहीं बन सकता सुप्रीम कोर्ट, वकीलों को चीफ जस्टिस डिवाइस ने सुनाया