पीएम का रोड शो,परसों नामांकन, ऐसा है पीएम मोदी के 2 दिन का वाराणसी का पूरा प्लान

pm modi

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 13 में को पहुंचने वाले हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता और आम जनता बेसब्री के साथ प्रधानमंत्री का इंतजार कर रही है।

PM Modi Varanasi Visit

पीएम मोदी एक रोड शो करेंगे और अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसी यात्रा की तैयारी की निगरानी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंच चुके हैं ।उन्होंने काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना की वहीं प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के लिए एसपीजी की एक टीम शुक्रवार को ही वाराणसी पहुंच चुकी है।

प्रधानमंत्री 13 में को 5:00 बजे रोड शो करेंगे रात वाराणसी में ही रखेंगे। इसके अगले दिन मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10:15 पर काल भैरव की पूजा दर्शन दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे । इसके बाद 10:45 पर एनडीए के नेताओं के साथ बैठक और चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे ।इसके साथ ही सियासी माहौल को भी टटोल लेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11:40 पर अपना नामांकन दाखिल करेंगे ।इसके बाद 12:15 पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे उसके बाद पीएम मोदी झारखंड में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो जाएंगे।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने रोड शो की तैयारी के लिए कमरकस ली है जो लंका में मौजूद मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से काशी विश्वनाथ धाम तक मिनी इंडिया की झलक पेश करेगा। तमाम राज्यों के लोग पारंपरिक पोशाक में पीएम का स्वागत करेंगे। उत्तर प्रदेश के मंत्री दयाशंकर मिश्र सक्रिय रूप से कई सामाजिक संगठन समाज के लोगों से संपर्क कर उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में भाग लेने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

शनिवार को उन्होंने माहेश्वरी समाज जैन समाज वाराणसी भारत यादव समाज श्री गोवर्धन माता उत्सव समिति भूमिहार समाज मारवाड़ी समाज केंद्रीय ब्राह्मण सभा शिक्षक रोटरी क्लब और किन्नर समाज समिति तमाम संगठनों और समझो को संबोधित किया उन्हें पीएम के रोड शो में शामिल होने के लिए न्यौता भी दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को सफल बनाने के लिए शनिवार को जनप्रतिनती और पार्टी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे की प्रमुख बाजारों में व्यापारियों और दुकानदारों के पास पहुंचे उन्हें रोड शो में आमंत्रित किया। प्रधानमंत्री बीजेपी के एक नेता ने कहा कि पार्टी का मानना है कि रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए बोथ स्तर पर कार्य करता हूं का सक्रिय होना जरूरी है शहर के महत्वपूर्ण बिंदु पर बूथ कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाएगा।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा