हमारी ताकत माफिया बाहुबली नहीं,हमारी ताकत गरीब आम जनता है,यही कारण है कि आप भाजपा को इतनी हिम्मत देते हैं- पीएम मोदी

अमेठी, यूपी। यूपी के चुनाव प्रचार में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। इसी क्रम में कभी कांग्रेस का गढ़ रहे अमेठी में पीएम नरेन्द्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ अमेठी की सांसद और केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी मौजूद रहीं। पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी के उपर परिवारवाद और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव के साथ साथ कांग्रेस पार्ठी पर भी जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि आज का दिन 24 फरवरी मेरे लिए विशेष दिन है ,क्योंकि आज ही के दिन पीएम किसान निधि क़े 3 साल पूरे हो गए हैं। 2019 ने जब हमने ये योजना लाई तो विरोधियों ने कहा ये मोदी है,चुनाव बाद ये योजना बंद कर देगा,लेकिन ऐसा नही हुआ,3 साल से अनवरत ये योजना जारी है। यहां अमेठी में 450 करोड़ से ज्यादा धनराशि मिली, इसी तरह सुलतानपुर में 430 करोड़ से ज्यादा की धनराशि मिली है। आज से 20 साल पहले 24 फरवरी की ही तारीख थी जब मैं पहली बार विधायक बना था। पहली बार अचानक चुनाव के मैदान में आना पड़ा, मुझे राजकोट के लोगो ने मुझे आशीर्वाद दिया। जिस तरह रास्ते पर जाने का मैंने कभी सोचा नही था,उस रास्ते की शुरुआत 24 फरवरी को ही हुई थी।

पीएम मोदी ने कहा कि जब वैक्सीनेशन शुरू हुआ तो मोदी खुद दौड़कर सबसे पहले वैक्सीन लगवाने के लिए नहीं पहुंच गया।हमने पहले स्वास्थ्य सेवा से जुड़े लोगों को, सफाई कर्मचारियों को, बुजुर्गों को, गंभीर बीमारी से ग्रसित लोगों को वैक्सीन लगवाने का मौका दिया। ये परिवारवादी सरकार में होते तो सारी लाइनें तोड़कर खुद सबसे पहले वैक्सीन लगवाते। आप ये भी देखिए मैंने भी वैक्सीन तब लगवाई जब नियम से मेरा नम्बर आया। मेरी मां 100 साल की हैं और उन्होंने भी लाइन नहीं तोड़ी जब उनका नंबर आया, तब ही उन्होंने वैक्सीन लगवाई। मेरी मां ने बुस्टर डोज अभी नहीं लगवाया, क्योंकि उन्हें कोई बीमारी नहीं है। कानून-नियमों का पालन प्रधानमंत्री भी करता है, प्रधानमंत्री की 100 वर्ष आयु की मां भी करती हैं।

रिपोर्ट- चन्द्रमोहन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *