पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा परिवार वादी लोग जमीनी हकीकत से कोसो दूर है…

उत्तर प्रदेश में चौथे चरण का मतदान समाप्त हो गया है। अब सभी राजनीतिक दल पांचवी चरण के चुनाव के लिए प्रचार में जुटे हैं और एक दूसरे पर जमकर निशाना भी साथ रहे। इसी सिलसिले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेठी के गौरीगंज में जनसभा करने पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा इस बार उत्तर प्रदेश रंगों वाली होली 10 मार्च को ही मनाना शुरू कर देगा अमेठी और सुल्तानपुर के लोग तो जानते ही हैं कि परिवादी परिवार वादी लोग जमीनी हकीकत से इतनी दूर है कि जमीन पर क्या चल रहा है उन्हें नहीं दिखाई देता।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा आज पहली बार उत्तर प्रदेश में ऐसा चुनाव हो रहा है जब कोई सरकार अपने किए विकास कार्यों के आधार पर गरीब के हित में किए गए कार्यों के आधार पर जनता से वोट मांग रही है। सालों बाद ऐसा हुआ है जब यूपी की सरकार सुधरी हुई कानून व्यवस्था पर वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि सालों बाद ऐसा हुआ है कि यूपी में दंगे रुके हैं। अपराधियों की हिम्मत पर हुई है। जब मुख्यमंत्री पर अपने परिवार को आगे बढ़ाने भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा यह जो परिवार वादी लोग होते हैं। वह सत्ता पाने के लिए आना चाहते हैं ताकि अपनी और अपने परिवार की ताकत बढ़ा सकें। हमें किसी की ताकत के लिए सत्ता नहीं चाहिए। हमारी ताकत उत्तर प्रदेश की जनता है। यहां के गरीब हैं ,यहां की माता बहने हैं ,आज का दिन 24 फरवरी मेरे जीवन का विशेष दिन है । आज के दिन पीएम किसान निधि को 3 साल पूरे हुए हैं जब 2019 में आने की योजना की शुरुआत की थी तो कई लोग अफवाह इस भ्रम फैला रहे थे लेकिन आज हम जो काम करते हैं ईमानदारी से करते है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *