Rahul Gandhi Panauti Remarks: पनौती वाले बयान पर राहुल गांधी को झटका, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, दो दिनों में देना होगा जवाब

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Manauti Remarks: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के खिलाफ पनौती वाली टिप्पणी पर चुनाव आयोग की तरफ से बड़ा झटका लगा है।

Rahul Gandhi Manauti Remarks:

Rahul Gandhi Manauti Remarks: राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने कारण बताओं नोटिस भेज कर शनिवार शाम 6:00 बजे तक जवाब देने को कहा है।

बीजेपी ने बुधवार को ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत कर कार्रवाई की मांग् की थी महासचिव राधा मोहन दास अग्रवाल और एक अन्य पदाधिकारी ओम पाठक समेत प्रतिनिधिमंडल ने राहुल गांधी के बयान को अपमानजनक करार दिया था।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से भारत क्रिकेट टीम की हार के बाद प्रधानमंत्री के खिलाफ पनौती शब्द का इस्तेमाल किया था।

राहुल गांधी ने मंगलवार को राजस्थान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पीएम का मतलब पनौती मोदी है मोदी टीवी पर आते हैं और हिंदू मुसलमान करते हैं कभी-कभी क्रिकेट मैच में चले जाते हैं वह अलग बात है कि हरवा देते है ।इसको लेकर ही बीजेपी हमलावर हो होने के साथ लगातार राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है।