Rajasthan: इस्तीफा देने के बाद क्या बोले कांग्रेस नेता अशोक अशोक गहलोत

Rajasthan: सीएम अशोक गहलोत मीडिया से बोले
मैंने पहले ही यह बात कह दी थी की जनता का जो भी फैसला आएगा हम उसे स्वीकार करेंगे।

Rajasthan

Rajasthan: हमारी योजना शानदार थी कानून अभियोजनों की चर्चा देश भर में हुई है ऐसी योजनाएं बनाई जो पूरी देश में चर्चा का कारण रही गारंटी भी शानदार रही इसके बावजूद भी जो नतीजा है उस पर हम विश्लेषण करेंगे

छत्तीसगढ़ में भी उम्मीद थी मध्य प्रदेश में भी उम्मीद थी कि हमारी सरकार बनेगी लेकिन जब तीन राज्यों में जो परिणाम आए हैं हमें परीक्षण करना होगा क्या कारण है ऐसे आज नतीजा है ।

टिकट वितरण में नए चेहरों को मौका नहीं दिया जाने के सवाल पर सीएम गहलोत बोले

हम भी चाहते थे कि ज्यादा से ज्यादा टिकट दें लेकिन कुछ मजबूरियां रही होगी लेकिन यह बात नही थी, क्योकि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भी हमारे पक्ष में वोट नहीं मिले । यह कहना कि नहीं चेहरे होते तो ही जीत जाते यह गलत बात है।
अब खुद की भूमिका पर अशोक गहलोत बोले मैं पहले भी कह चुका हूं कि अंतिम सांस तक काम करता रहूंगा चाहे पद पर रहूं या नहीं। प्रदेशवासियों के बीच रहूंगा। उनकी सेवा करूंगा

इंडिया गठबंधन पर इन नतीजे के पढ़ने वाले असर पर अशोक गहलोत बोले

इस तरह के नतीजे का असर तो पड़ता ही है देखेंगे क्या होगा आगे।
हमें इन नतीजे से निराश न होकर लोकसभा चुनाव की तैयारी करनी चाहिए। कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगा ।चुनाव में हार जीत होती रहती है हम लोग अच्छा ही काम कर रहे थे लेकिन मोदी अमित शाह और 7 राज्यों के मुख्यमंत्री आकर मुझ पर पूरा धावा बोला दिया था। उनकी भाषा नफरत चलने वाले और दंगे फैलाने वाले थे।

इसे भी पढ़ें:-Chanakya Niti: धन आने पर कभी ना करें यह 4गलती, छिन जाएगा चैन सुख