Assembly Election Result: 3 राज्यों में जीत के बाद पीएम मोदी ने देश को किया संबोधित

Assembly Election Result: मध्यप्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को किया संबोधित किया

Assembly Election Result

Assembly Election Result: आवाज तेलंगाना तक जानी चाहिए. आज वंचितों के वरीयता के विचार की जीत हुई है. आज पारदर्शिता और सुशासन की जीत हुई है.

मैं इस मंच से सभी मतदाताओं का आदर पूर्वक नमन करता हूं. मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ राजस्थान में विश्वास जताया है तेलंगाना में बीजेपी का समर्थन बढ़ रहा है. आज भी मेरे मन में यही भाव है मैं अपनी माताओं बहनों युवा किसान गरीब भाई के सामने जो निर्णय किया बढ़ चढ़ कर समर्थन किया उनके सामने नतमस्तक हूं.

इस चुनाव में देश को जाति में बाटने की कोशिश की. मेरे लिए चार जाति नारी शक्ति युवा शक्ति किसान और गरीब ही जाति है. आज बड़ी संख्या में ओबीसी और आदिवासी जाति इसी जाति से आते है. इन चुनाव में इन चारो जाति ने बीजेपी पर भरोसा जताया है.

मैं आज विशेष रूप से नारी शक्ति का अभिनंदन करूगा. नारी शक्ति ठान कर निकले है कि बीजेपी को जितना है. नारी शक्ति वंदन कानून ने उनको भरोसा दिया है. टॉयलेट बिजली जल गैस बैंक के खाते उनकी आर्थिक भागीदारी बढ़ने के लिए बीजेपी काम कर रही है.

आपसे जो वादे किए गए है उन्हे सत प्रतिशत पूरे किए जाएंगे. यह मोदी की गारंटी है. गारंटी का मतलब सत प्रतिशत गारंटी.

युवाओं को गारंटी. राजस्थान छत्तीसगढ़ तेलंगाना में युवाओं वहा की सरकार ने नौकरी घोटाले से ठगा.

आदिवासी समाज कांग्रेस की नीतियों के कारण पीछे रहा. इनकी जनसंख्या 10 करोड़ के लगभग है. गुजरात में आदिवासी समाज ने कांग्रेस का सफाया किया. मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ राजस्थान में आदिवासी समाज ने कांग्रेस का सफाया किया.
भाजपा कार्यकर्ता ने जन जन तक डबल इंजन की सरकार के फायदे को पहुचाया. नड्डा जी के परिवार में दुखद घटना घटी लेकिन वे दिन रात पार्टी के लिए लगे रहे.

मैने राजस्थान में भविष्यवाणी की थी कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार लौट कर नहीं आएगी. मैं भविष्य वक्ता नहीं हूं. मुझे जनता पर भरोसा है.

छत्तीसगढ़ में मैने कहा था कि मैं मांगने नही बल्कि आपको निमंत्रण देने आया हूं.

तेलंगाना में बीजेपी का ग्राफ बढ़ रहा है.

इसे भी पढ़े :-Chanakya Niti: इन क्षेत्र के लोगों से रहे सावधान हमेशा देते हैं धोखा