Ashok Gehlot: जादूगर की जादूगरी और तिलिस्म समाप्त- गजेंद्र सिंह शेखावत

gajendra singh shekhawar

Ashok Gehlot: केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री बोले, जनता ने गहलोत जी की मुराद पूरी करते हुए कुर्सी उनसे छुड़वा दी

Ashok Gehlot

Ashok Gehlot: जयपुर, 03 नवम्बर। केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने राज्य में भाजपा की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जादूगर की जादूगरी और तिलिस्म अब समाप्त हो गया है। जो अशोक गहलोत कहते थे कि मुख्यमंत्री की कुर्सी उन्हें नहीं छोड़ रही, जनता ने उनकी मुराद पूरी करते हुए वह कुर्सी उनसे छुड़वा दी।

शेखावत ने रविवार को राजस्थान के चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अशोक गहलोत कहते थे कि वे मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ना चाहते हैं, लेकिन यह कुर्सी उन्हें नहीं छोड़ रही। इस चुनाव में जनता ने उनकी मुराद पूरी कर दी है और यह कुर्सी उनसे छुड़वा दी। अब जादूगर की जादूगरी और तिलिस्म खत्म हो गया।

उन्होंने कहा कि एक साल पहले जब हमने जनाक्रोश यात्राएं निकाली थी और राजस्थान में घूमकर जनता के मन की थाह लेने की कोशिश की थी, तब ही यह स्पष्ट हो गया था कि जनता के मन में इस सरकार के प्रति आक्रोश का भाव है, सरकार भी मानती है कि वह मात्र संवैधानिक आयुष्य पूरा कर रही है। परिवर्तन यात्रा के समय में भी जिस तरह जनता का रुख देखने को मिला, उस समय भी लग गया था कि राजस्थान में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

शेखावत ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदीजी की नीतियों, उनके द्वारा दिए गए स्वच्छ शासन और जनता के उनके ऊपर अटूट भरोसे को देखते हुए हम न केवल राजस्थान अपितु मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी हम सफल हुए। प्रधानमंत्री मोदीजी के नेतृत्व में हम सफल हुए। तीनों राज्यों में भाजपा की सरकार बनने के कारण भाजपा प्रचंड उत्साह में है। अभी विधानसभा चुनाव में भी जब जनता ने प्रधानमंत्री मोदीजी के चेहरे और काम को देखकर हमेें जिताया है तो वर्ष 2024 तो उनका अपना चुनाव है, उसमें तो तीनों राज्यों में ही अपितु पूरे देश की जनता उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए चुनाव करेगी।