Subramaniyan Swami: विपक्ष को जलन हो रही है उन्हें नहीं लगा था कि कभी राम मंदिर बनेगा सुब्रमण्यम स्वामी

Subramaniam Swami

Subramaniyan Swami: भाजपा नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर विपक्षी दलों की ओर से की जा रही बयान बाजी को लेकर उन पर हमला बोला है ।

Subramaniyan Swami

Subramaniyan Swami: सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि विपक्ष को जलन हो रही है उन्हें कभी लगा नहीं था कि राम मंदिर का निर्माण होगा। सुब्रमण्यम स्वामी ने यह भी कहा कि जिन लोगों को बाहर से फंडिंग मिल रही है सिर्फ वही लोग इसका विरोध कर रहे हैं। यहां तक की अल्पसंख्यक समुदाय भी राम मंदिर को लेकर खुश है।

दरअसल अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर विपक्षी दलों को भी निमंत्रण दिया गया है हालांकि कांग्रेस और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने से इनकार कर दिया है। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि भाजपा ने इस धार्मिक कार्यक्रम को राजनीतिक कार्यक्रम में बदल दिया है। सीपीएम जैसी अन्य पार्टियों की तरफ से भी प्राण प्रतिष्ठा को लेकर इस तरह की बातें कही जा रही है।

वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि दरअसल उन्हें जलन हो रही है उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि राम मंदिर का निर्माण होगा। राम मंदिर बन रहा है पूरे देश में उत्साह है वह मुश्किल स्थिति में है। मुझे कोई परवाह नहीं है क्योंकि भारत का 82% हिंदू है सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि देश के अल्पसंख्यकों पारसी ईसाई यहूद 20 का विरोध नहीं किए हैं देश का अल्पसंख्यक भी राम मंदिर के समर्थन में है।

पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मुसलमान के बीच बड़ी संख्या में लोग कहते हैं कि हमने भारत में रहना चुना इसलिए यह कुछ ऐसा हो रहा है जिससे हमें समायोजित करना होगा ।मैं कहूंगा कि केवल कुछ कट्टरपंथी हैं जिन्हें बाहर से फंडिंग मिल रही है वही सारा शोर मचा रहे हैं।

इसे भी पढे़:-Chanakya Niti: ऐसे करें सच्चे दोस्त की पहचान, कभी नहीं खाएंगे धोखा