बहराइच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यूपी चुनाव में भाजपा जीत का चौका लगाएगी

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 3 चरणों में 172 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है। चौथे चरण के लिए मतदान बुधवार को 59 सीटों पर होगी ।

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के बहराइच पहुंचे ,जहां उन्होंने पांचवें चरण के लिए हुंकार भरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया है कि आप सब जो यहां इतनी बड़ी संख्या में भाजपा को आशीर्वाद देने आए हैं उससे साफ हो चुका है कि यूपी चुनाव में इस बार भी बीजेपी जीत का चौका लगाने वाली है 2014 में पहली बार ,दूसरी बार 2017 ,तीसरी बार 2019 और 2022 का चौका।

भाजपा सरकार के प्रयासों के चलते अब उत्तर प्रदेश में डर का माहौल दूर हो चुका है आपके लिए आगे पढ़ने के लिए रास्ते खुल रहे हैं नए रास्ते बन रहे हैं आप बच्चे को अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं इसलिए भारतीय जनता पार्टी सरकार स्कूलों की स्थिति सुधार रही है

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रूस यूक्रेन विवाद को लेकर इशारों में कहा कि आप देख रहे हैं इस समय दुनिया में क्या हो रहा है। ऐसे में आज हिंदुस्तान को ताकतवर होना , भारत और पूरी मानवता के लिए बहुत जरूरी है। आज आपका एक-एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा ।सोहेलदेव की धरती के लोगों का एक एक वोट देश को मजबूती प्रदान करेगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश आज विकास के रास्ते पर चल पड़ा है उसमें डबल इंजन की सरकार उतनी ही जरूरी है मैंने 2014 से लेकर 2017 तक इनको परिवार वादियों का उनका कामकाज उनका कारोबार उनके कारनामे बहुत करीब से देखा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दुख होता है जब अपने स्वार्थ के लिए घर परिवार वादियों की सरकारें जनता के हित को ही स्वाहा कर देती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा आजकल यह लोग नौकरी को लेकर बहुत दावे कर रहे हैं। इनकी सच्चाई मैं आज आपको बताना चाहता हूं यूपी में योगी जी की ने करीब 500000 युवाओं को सरकारी नौकरी दी जबकि योगी जी के आने से पहले 10 साल तक जो सरकारें चली उन्होंने 10 साल में सिर्फ दो लाख लोगों को ही रोजगार दिया था।

पीएम ने कहा कि बहराइच की यह धरती हमेशा से आक्रमणकारियों के मंसूबे को ध्वस्त करती रही है। देश के खिलाफ जाने वाले को यहां की मिट्टी माफ नहीं करती ।लेकिन इसी मिट्टी ने देखा है कि कैसे इन परिवारवादियो ने आतंकी हमला करने वाले अपना प्यार उड़ेला है ।

समाजवादी सरकार उन आतंकी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने तक से खिलाफ थी, इसलिए मैं कहता हूं जो लोग देश की नहीं सोच सकते देश की सुरक्षा को ताक पर रखते हैं वो यूपी का भला कैसे कर सकते हैं।

देखना यह होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इन बातों का यूपी की जनता पर कितना असर होता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *